एप डाउनलोड करें

महाराष्ट्र के विधायक के भतीजे ने SUV से बाइक सवार को कुचला

महाराष्ट्र Published by: paliwalwani Updated Sun, 23 Jun 2024 06:13 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पुणे. महाराष्ट्र के एक विधायक के भतीजे की कार ने कल रात पुणे-नासिक राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें 19 साल के एक युवक की मौत हो गई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर मयूर मोहिते को गिरफ्तार कर लिया है. वह पुणे जिले के खेड़ अलंदी विधानसभा क्षेत्र के विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे हैं. दिलीप मोहिते पाटिल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजित पवार गुट से हैं. पीड़ित की पहचान ओम भालेराव के रूप में हुई है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मयूर मोहिते द्वारा चलाई जा रही टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी गलत दिशा से आ रही थी और उसने बाइक को टक्कर मार दी. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है. दुर्घटना के बाद मीडिया को दिए गए बयान में विधायक ने कहा है कि उनका भतीजा मौके से भागा नहीं. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि वह नशे में नहीं था.

इस घटना ने एक बार फिर पुणे में लापरवाही से गाड़ी चलाने को सुर्खियों में ला दिया है. पिछले महीने दो 24 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की मौत हो गई थी, जब एक तेज रफ्तार पोर्शे ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. जिसे कथित तौर पर एक प्रमुख रियल एस्टेट एजेंट का 17 साल का बेटा चला रहा था.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next