एप डाउनलोड करें

बाइक सवार को बचाने कार पलटी : दो मासूम सहित बैंक मैनेजर दिनेश शर्मा की मौत

मध्य प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Fri, 24 May 2024 10:17 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

राजगढ़.

सारंगपुर एसडीओपी अरविंद सिंह ने बताया की घटना गुरुवार सुबह 10 बजे के करीब की है। ब्यावरा की ग्रामीण बैंक में पदस्थ बैंक मैनेजर दिनेश शर्मा (65) उनकी दोनों बेटियों और उनके तीन बच्चो के साथ इंदौर के लिए निकले थे। सारंगपुर से 10 किलोमीटर पहले बालाजी पेट्रोलपम्प के सामने कार अनियंत्रित होकर लगातार पलटी खाती हुई सड़क से दूर खेत में जा गिरी। घटना में मौके पर चार वर्षीय इधांत पिता सनी शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो वर्षीय निषिका पिता शुभम शर्मा की शाजापुर अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

ब्यावरा-सारंगपुर.आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर सारंगपुर के मऊ-पड़ाना के नजदीक गुरुवार सुबह 11 बजे हुए हादसे में राजगढ़ मप्र ग्रामीण बैंक के मैनेजर और उनके दो नातिन की मौत हो गई। रांग साइड में आए बाइक सवार को बचाने में उनकी कार फोरलेन से चार पलटियां खाते हुए खेत में चली गई।

जानकारी के अनुसार ब्यावरा निवासी बैंक मैनेजर दिनेश पिता रामचंद्र शर्मा के पिता और पति की मौत से अनभिज्ञ शर्मा के बेटा स्वप्निल और पत्नी कुसुम शर्मा यूरोप के हंगरी में एक और बेटी के यहां हैं। वे अभी उनकी मौत से अनजान हैं। रात में ही फ्लाइट से वे निकले हैं, जो शुक्रवार दोपहर तक इंदौर पहुंचेंगे। 

जानकारी के अनुसार ब्यावरा निवासी बैंक मैनेजर दिनेश पिता रामचंद्र शर्मा (62) निवासी परमसिटी कॉलोनी, ब्यावरा अपनी दो बेटियों और उनके बच्चों के साथ इंदौर वाटर पार्क में जा रहे थे। तभी सुबह 11 बजे मऊ -पड़ाना के पास फोरलेन पर रांग साइड में अचानक घुसे बाइक सवार को बचाने में कार फोरलेन छोड़ चार पलटी खाकर खेत में जा गिरी। जिससे कार में सवार तीन बच्चों सहित 6 लोग गंभीर घायल हो गए। उन्हें एम्बुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल सारंगपुर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने परीक्षण कर बालक इधांत पिता सनी शर्मा (4) निवासी धामनोद को मृत घोषित कर दिया। वहीं, निषिका पिता शुभम शर्मा (2) निवासी खरगोन की मौत शाजापुर में हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल हुए दिनेश शर्मा को इंदौर रेफर किया गया। सिर में गंभीर चोटें होने के कारण इंदौर के मांगलिया पहुंचते-पहुंचते उन्होंने ने भी दम तोड़ दिया। कार में उनकी बड़ी बेटी दीपिका पति शुभम शर्मा (35) नवासी खरगोन और छोटी बेटी पल्लवी पति सनी शर्मा (32) निवासी धामनोद को भी चोटें आई है। वहीं, पल्लवी की एक और बेटी इदिका (9) को भी चोटें आई है। पल्लवी का पांव फ्रैक्चर हुआ है, गंभीर चोटें आई है, वे सभी घायल इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

बुद्ध पूर्णिमा के अवकाश के होने के कारण पूरा परिवार घूमने निकला था। वे इंदौर के एक वाटर पार्क में जा रहे थे। घर पर बेटियां और उनके बच्चे आए हुए थे, ऐसे में शर्मा उनके साथ कार लेकर निकल गए थे। 11 बजे हुए हादसे के बाद उनकी खुशियां मातम में बदल गईं। मप्र ग्रामीण बैंक में पहले ब्यावरा, सुठालिया, नरसिंहगढ़, सारंगपुर में पदस्थ रहे शर्मा राजगढ़ बैंक के मैनेजर थे। आगामी अक्टूबर में उनका रिपाटयमेंट मूल रूप से आमल्या हाट के रहने वाले शर्मा का एक मकान अपना नगर और दूसरा परमसिटी कॉलोनी में हैं, जहां लगभग दो साल पहले ही वे शिफ्ट हुए थे।

मित्र पूर्व विधायक पहले सारंगपुर फिर शाजापुर फिर इंदौर पहुंचे

हादसे की जानकारी मिलते ही बैंक मैनेजर दिनेश शर्मा के मित्र पूर्व विधायक रामचंद्र दांगी मौके पर पहुंचे। दांगी बताते हैं कि काफी मिलनसार दिनेश शर्मा व्यक्ति थे और मेरे काफी अजीज मित्र रहे हैं। मेरे पैतृक गांव से ही वे थे। उनका जाना बेहद दुखद है, पूरा परिवार उनका डिस्टर्ब हुआ है। दांगी ने पहले एक नातिन का सारंगपुर में पोस्टमॉर्टम कराया, फिर दूसरे का शाजापुर में। इसके बाद वे इंदौर पहुंचे, जहां शुक्रवार सुबह दिनेश शर्मा का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next