एप डाउनलोड करें

विधायक पर 1 करोड़ रुपए मांगने का आरोप या 20 लाख की सच्चाई...! VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Sat, 24 Feb 2024 09:55 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

सैलाना : भारत आदिवासी पार्टी से सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार (Kamlesh Dodiyar) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक विवादित वीडियो से वह फिर चर्चाओं में आ गए हैं.

वीडियो में झोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार पर डॉ. तपन राय ने 1 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया है. सैलाना विधायक डोडियार पर एक करोड़ रुपए मांगने के आरोप वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ग्राम बाजना के मेडिकल सेंटर संचालक तपन राय ने दुकान संचालन के लिए एक करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया है। मामले में एसपी को शिकायत की गई है। विधायक शुक्रवार को बाजना में तपन राय के मां मेडिकल स्टोर पर पहुंचे थे और तीन घंटे तक वहीं रहने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को बुलवाकर कार्रवाई के लिए भी निर्देशित किया था।

गार्ड ने जेब की तलाशी लेकर मोबाइल बाहर निकाल लिया

डॉ. तपन राय की मानें तो उन्हें 19 फरवरी 2024 को विधायक डोडियार ने बुलाया था. डॉक्टर राय जब अपने अंकल के साथ उनके पास पहुंचे तो गार्ड ने जेब की तलाशी लेकर मोबाइल बाहर निकाल लिया. इसके बाद उनके अंकल को बाहर रोककर विधायक डॉक्टर डोडियार ने डॉक्टर राय से अकेले में चर्चा की. डॉ. राय का आरोप है कि इस दौरान विधायक डोडियार ने एक करोड़ रुपए की डिमांड की और धमकाते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में नहीं रहने दूंगा.

दशरथ डिंडोर से बात क्यों नहीं की...! 

डॉ. तपन राय के मुताबिक उनका एक आदमी दशरथ इंदौर से मिलने और पूरी बात करने के लिए कहा था. शुक्रवार को क्लीनिक पर आने के बाद सबसे पहले विधायक डोडियार ने उनसे कहा कि दशरथ डिंडोर से बात क्यों नहीं की...! तुझे मौका दिया था. बताया जा रहा है कि इसके बाद क्लीनिक पर कार्रवाई के लिए अधिकारियों के आने के इंतजार में विधायक डोडियार वहां पर बैठे भी रहे.

चर्चा में रहते हैं देश में झोपड़ी वाले विधायक

आए दिन अलग-अलग कार्यशाली से विवादों में जुड़े रहने वाले सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार के खिलाफ शुक्रवार को जारी वीडियो ने सभी को सकते में डाल दिया है. चुनाव जीतने के बाद भोपाल बाइक से जाकर मीडिया से देश में झोपड़ी वाले विधायक के रूप में प्रचारित हुए विधायक कमलेश्वर डोडियार लाखों रुपए की चमचमाती कार खरीदने के अलावा कई मामलों से छाए हुए हैं. पिछले दिनों उन्होंने सरकारी आदेश आवास का शेड गिरने पर स्वयं पर हमला होने की बात कह कर भी सुर्खियां बटोरने की कोशिश की थी.

● विधिवत लाइसेंस ले ले तो कोई बात नहीं

मामले में विधायक कमलेश्वर ने बताया कि क्लीनिक चलाने के लिए जरूरी डिग्री होनी चाहिए, लेकिन तपन राय अवैध तरीके से क्लीनिक चलाते हैं। इससे वह तो मुनाफा कमाते हैं, लेकिन आदिवासियों को नुकसान होता है। वह मुझे 20 लाख रुपये रिश्वत देना चाह रहे थे, लेकिन मैंने कहा कि एक करोड़ रुपये दोगे तो भी अवैध रूप से क्लीनिक संचालित नहीं होने दूंगा। अगर विधिवत लाइसेंस ले ले तो कोई बात नहीं।

मेडिकल स्टोर संचालक ने रतलाम एसपी से की विधायक की शिकायत.

 डॉ. तपन राय ने विधायक से जान का खतरा बताते हुए कार्रवाई करने व सुरक्षा की मांग की है.

विधायक बोले- अवैध क्लीनिक संचालन के लिए 20 लाख रुपये रिश्वत देने आया था.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next