एप डाउनलोड करें

Symphony Air Cooler : जून-जुलाई वाली गर्मियों में सिम्फनी एयर कूलर

निवेश Published by: paliwalwani Updated Sun, 10 Mar 2024 01:23 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Symphony Air Cooler : आप सभी को तो पता ही होगा गर्मियों का दिन आ रहा है. ऐसे में लोग एक अच्छे कुलर की तलाश कर रहे हैं. उनके लिए यह जानकारी काफी काम आने वाली है. जिसमें सिम्फनी एयर कूलर के बारे में जानकारी दी जा रही है. ये कुलर अलग-अलग कैपेसिटी में आते हैं. इनमें आपको काफी एडवांस फंक्शन (Advanced function) देखने को मिलते हैं। जिससे एक नॉर्मल कुलर के मुकाबले काफी ज्यादा डिमांड में रहता है.

इन्हें ग्राहक बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. जिसे बेस्ट एयर कूलर टॉप रेटेड प्रोडक्ट की लिस्ट में शामिल भी है और बात करें इसके डिजाइन की तो इसकी डिजाइन इतनी कमाल की है कि लोग बहुत ही ज्यादा आकर्षित हो रहे है. इन्हें इस्तेमाल करना काफी आसान होता है. इनकी डिजाइनर से इसमें आई-प्यूर टेक्नोलॉजी, हाई स्पीड ब्लोअर, वाटर लेवल इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

यह आई-प्योर तकनीक के साथ आता है, जो मल्टीस्टेज फिल्टर के साथ वायु प्रदूषण, गंध पैदा करने वाले रोगाणुओं और एलर्जी से लड़कर आपको ताजी हवा देता है. इसमें लंबे समय तक चलने वाला ड्यूरा पंप है। रूम कूलर हनीकॉम्ब पैड और कूल फ्लो डिस्पेंसर के साथ आते हैं.

कूलर बिजली की भी कम खपत करता है और इसे इन्वर्टर से भी चलाया जा सकता है. इसमें आने वाला हाई-स्पीड ब्लोअर कमरे में बेहद ठंडी हवा देता है. सिम्फनी कूलर की कीमत 5,791 रुपये है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next