एप डाउनलोड करें

पति को 200 टुकड़े करने की धमकी मिली तो पत्नी ने मॉस्को में बैठकर वीडियो बनाई : जैसवानी की कारस्तानी..! मंत्री का धोखेबाज व्यापारी पट्ठा..!

इंदौर Published by: paliwalwani Updated Fri, 11 Oct 2024 08:52 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

प्रधानमंत्री मोदी से मदद की गुहार लगाई

इंदौर.

इंदौर के एक ''मंत्री के धोखेबाज व्यापारी पट्ठे'' संजय जैसवानी की ''कारस्तानी'' थमने का नाम नहीं ले रही है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, गत दिनों रूसी एनआरआई गौरव अहलावत को इंदौर के कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी ने बधक बनाने और उसके 200 टुकड़े करने की धमकी दी थी.

अब इस मामले में अहलावत की पत्नी काजिया अलावा ने वीडियो जारी कर पति को न्याय दिलाने की मांग की है. अहलावत की पत्नी मॉस्को से सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहती हैं कि पति गौरव को यहां से गए तीन माह हो चुके हैं. हमारी उनसे सिर्फ फोन पर ही बात होती है.

गौरव को धमकी मिली की उनके 200 टुकड़े कर दिए जाएंगे. इस बात से हमें उनकी बहुत चिंता है. इतना ही नहीं, गौरव की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मदद मांगी है और उन्हें पत्र लिखा है. खबरों की मानें तो अब वे रूस के प्रेसिडेंट से भी पत्र लिखकर मदद मांगेंगी.

मालूम हो कि गौरव अहलावत मंगलवार को कलेक्टोरेट की जनसुनवाई में भी पहुंचे थे और अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में बताया था. गौरव की मानें तो उन्होंने संजय जेसवानी के साथ मिलकर एक फैक्ट्री शुरू कर कन्पेक्शनरी के क्षेत्र में कदम रखा था, लेकिन जेसवानी धोखबाज निकला. मालूम हो कि इस मामले में मध्यप्रदेश के एक मंत्री का भी नाम उछला है और उनके माथे पर ''सिलवटों'' ने डेरा भी डाला. इसके बाद उनकी सफाई भी आई कि ''कानून अपना काम करेगा''  वहीं जैसवानी का नाम अन्य मामलों में भी उछलता रहा है..!

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next