एप डाउनलोड करें

Indore news : पुलिस ने पकड़ी 20 लाख रूपये की अवैध शराब : 300 से अधिक शराब की पेटियां मिली

इंदौर Published by: paliwalwani Updated Wed, 17 Apr 2024 11:27 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. मध्य प्रदेश में अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने अवैध शराब परिवहन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया और भारी मात्रा में अवैध शराब व ट्रक जब्त किया है. साथ ही आरोपी ड्राइवर को धर दबोचा है. फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

डीसीपी विनोद मीणा ने बातया कि मुखबिर की सूचना पर एरोड्रम थाना पुलिस ने घेराबंदी कर एक ट्रक को रोका. ट्रक की चेकिंग की गई तो उसमें मीठी सुपरियों की बड़ी बोरिया थी. उसे हटाकर देखा गया तो 300 से अधिक शराब की पेटियां मिली. इसके बाद तुरंत ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से अहमदाबाद (गुजरात) के एक व्यापारी के नाम से ट्रांसपोर्ट स्लिप मिली है. जिसकी पुलिस जांच कर रही है. वहीं ट्रक इंदौर के किसी ट्रांसपोर्टर का बताया जा रहा है.

फिलहाल, पुलिस ने ट्रक और शराब की पेटियों को जब्त कर लिया है। पुलिस की मानें तो जब्त शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपए आंकी गई है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी चालक अमित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और तमाम पहलूओ पर उससे पूछताछ की जा रही है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next