एप डाउनलोड करें

Indore news : नारी शक्ति पर लिखी पुस्तकों का हुआ विमोचन : पांच दिवसीय सेवा मेले की जानकारी दी

इंदौर Published by: sunil paliwal-Anil Bagora Updated Tue, 15 Oct 2024 01:36 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इन्दौर. प्रदेश के मुखिया मोहन यादव सोमवार को शहर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नारी शक्ति पर लिखी पुस्तकों का विमोचन किया। प्रतिनिधि मंडल ने इन्दौर के लालबाग में आयोजित होने वाले पांच दिवसीय सेवा मेले की गतिविधियों से अवगत कराया साथ ही उन्हें मेले की विस्तृत जानकारी देकर मेले में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया।

हिन्दु आध्यात्मिक एवं सेवा फाउण्डेशन प्रचार प्रमुख जवाहर मंगवानी ने बताया कि नारी शक्ति साहित्य में महिलाओं की स्थिति और उनके जीवन से जुड़ी समस्याओं को दिखाया गया है। नारी शक्ति पर लिखी गई 8 पुस्तकों का विमोचन मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आतिथ्य में एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में किया गया।

विमोचन के दौरान अध्यक्ष राधेश्याम शर्मा, विनोद बिड़ला, विनीता धर्म, सरस्वती पेंढ़ारकर सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे। नारी शक्ति पर लिखे साहित्य को मुख्यमंत्री यादव ने न सिर्फ साहित्य देखा बल्कि उनके विषयों को भी पढ़ा और साहित्यकारों की सराहना भी की।

प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री यादव को लालबाग में लगने वाले पांच दिवसीय सेवा मेले में शामिल होने का निमंंत्रण दिया, जिस पर उन्होंने मेले में शामिल होने की सहमति प्रदान की।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने की लेखकों व साहित्यकारों की प्रशंसा, फाउण्डेशन के सदस्यों ने लालबाग में आयोजित होने वाले सेवा मेले में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next