एप डाउनलोड करें

Indore Crime : ट्रैफिक पुलिसकर्मी से युवक ने की झूमाझटकी : घटना का वीडियो मीडिया पर वायरल

इंदौर Published by: Paliwalwani Updated Fri, 15 Jul 2022 09:21 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर : यातायात व्यवस्था संभाल रहे पुलिसकर्मी ने जब एक युवक को गाड़ी साइड में लगाने के लिए कहा तो वह विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ झूमाझटकी तक कर दी। घटना का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ।

सहायक पुलिस आयुक्त ट्रैफिक बसंत कौल ने बताया कि घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे भमौरी क्षेत्र की है। ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजित यातायात व्यवस्था संभाल रहे थे। तभी युवक सोहेल पत्नी के साथ दो पहिया वाहन से जा रहा था। उसे वाहन साइड में करने के लिए कहा तो वह विवाद करने लगा और इस बीच उसने पुलिसकर्मी के साथ झूमाझटकी तक की। मामले में विजय नगर थाने में युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

लापरवाहीपूर्वक बस चलाकर यात्रियों का जीवन संकट में डालने वाले चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। यातायात पुलिस की हेल्पलाइन पर वीडियो भेज वाहन चालक की शिकायत की गई थी। दरअसल, यातायात हेल्पलाइन नंबर 75876-32011 पर फोटो/वीडियो/संदेश के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों की पुष्टि के बाद संबंधित वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। 14 जुलाई को राज रतन ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 07 पी 5550 के चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक बस चलाने पर धारा 279 व मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next