एप डाउनलोड करें

जैन कल्याण बोर्ड की घोषणा एवं क्षमावाणी महोत्सव हेतु आईजा ने मुख्यमंत्री को सौंपा आभार पत्र

इंदौर Published by: जगदीश राठौर Updated Mon, 23 Sep 2024 01:08 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ब्यूरो चीफ जगदीश राठौर 

इंदौर. पर्युषण पर्व के पावन अवसर पर क्षमावाणी महोत्सव का आयोजन भोपाल स्थित सीएम आवास पर रखा गया. 7 साल बाद प्रदेश स्तर पर क्षमावाणी का बडा आयोजन मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा आयोजित किया गया. जिसमें सभी जिले के जैन बंधु शामिल हुए. ऑल इंडिया जैन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक हुंडिया व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रदीप बाफना के मार्गदर्शन में आईजा केराष्ट्रीय सलाहकार प्रदीप जैन, धार जिला अध्यक्ष संदीप जैन, जिला सचिव कपिल पारिख, विजय जैन एवं हार्दिक जैन भी आयोजन में शामिल हुए. 

मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं कैबिनेट मंत्री चेतन कश्‍यप को आईजा की और से आभार पत्र भेंट किया गया. साथ ही धार जिले के मांडू में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन के बारे में अवगत करवाया. आभार पत्र के माध्यम से आईजा के पदाधिकारियों ने पालीवाल वाणी को बताया कि मुख्यमंत्री आवास पर क्षमावाणी महोत्सव आयोजित करना, यह संदेश देता हैं‌ कि मुख्‍य मंत्री डॉ. मोहन यादव व उनका मंत्री मंडल सर्वसमाज का हितेषी होकर जैन समाज के धर्म और सिद्धांतों के प्रति सकारात्मक सोच रखता है. 

इस अवसर पर आईजा के धार जिला अध्‍यक्ष संदीप जैन ने मुख्यमंत्री व कैबिनेट मंत्री को धन्यवाद देते हुए आगामी साल में भी ऐसे आयोजन करने का निवेदन किया. यह जानकारी देते हुए जिला कोषाध्यक्ष पीयूष जैन ने बताया कि आयोजन में मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा मंच से की गई, घोषणा जिसमें जैन कल्‍याण बोर्ड का गठन, विहार के दौरान साधु-संतों के लिए शासकीय भवन उपलब्ध करवाने, गौशाला के लिए जैन समाज को विशेष सेवा पैकेज देने व मध्‍य प्रदेश पाठ्यक्रम में जैन तीर्थंकरों का परिचय शामिल करने जैसी महत्वपूर्ण घोषणाओं पर धन्यवाद ज्ञापित किया गया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next