एप डाउनलोड करें

सिंधिया के मंत्री बनने के बाद इंदौर को मिली सौगात, 1 सितंबर से शुरू होगी इंदौर-दुबई की फ्लाइट

इंदौर Published by: Paliwalwani Updated Sun, 29 Aug 2021 04:30 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के पश्चात इंदौर को उड्डयन क्षेत्र में अनेक सुविधाएँ मिली है इन नवीन सुविधाओं का लाभ इंदौर को मिलना भी प्रारंभ हो गया है।  

एक सितंबर से इंदौर की दुबई अंतरराष्ट्रीय फ़्लाइट भी प्रारंभ हो जाएगी। इस संबंध में एयरपोर्ट इंदौर में एक संक्षिप्त कार्यक्रम आयोजित होगा केंद्रीय मंत्रीगण इस कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे। जल संसाधन मंत्री  तुलसी सिलावट और सांसद  शंकर लालवानी ने इसी प्रसंग में आज एयरपोर्ट इन्दौर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया। एयरपोर्ट डायरेक्टर  प्रबोध शर्मा और एयर इंडिया के एयरपोर्ट मैनेजर सचिन चिटनीस और  विकास साह इस मौक़े पर उनके साथ थे।  उन्होंने मंत्री और सांसद महोदय को आवश्यक जानकारी प्रदान की। 

मंत्री श्री सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने इंदौर से हैदराबाद ग्वालियर जयपुर नागपुर और जबलपुर की उड़ान सुविधा के लिए केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंदौर के नागरिकों की ओर से कोटि-कोटि आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने इंदौर से दुबई अमृतसर जम्मू और सूरत के लिए भी फ़्लाइट प्रारंभ करने का आग्रह श्री सिंधिया से किया है। 

मंत्री श्री सिलावट और सांसद श्री लाल वानी ने कहा है कि इंदौर से सूरत की फ़्लाइट प्रारंभ होने से इंदौर के कपड़ा व्यवसाय को एक नई गति मिलेगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next