एप डाउनलोड करें

SOUTH SUPERSTAR : VIJAY ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ दर्ज करवाया केस, जानें क्या है माजरा?

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Fri, 24 Sep 2021 01:46 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

'मास्टर' स्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) को लेकर एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। तमिल फिल्म स्टार ने कथित तौर पर हाल ही में मद्रास हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कर अपने ही पैरेंट्स के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है। यही नहीं, अपने माता-पिता समेत थलापति विजय ने 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार ने ये कदम उनके नाम का बेवजह फायदा लेने की वजह से उठाया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरअसल फिल्म स्टार थलापति विजय के पिता और दिग्गज फिल्म निर्देशक एसके चंद्रशेखर ने कुछ वक्त पहले ही एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी। जिसका नाम ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम रखा था। चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर थलापति विजय के पिता एसए चंद्रशेखर का नाम है, जबकि उनकी मां शोभा चंद्रशेखर पार्टी पार्टी की ट्रेजर हैं। साथ ही पद्मांभन पार्टी के नेता हैं। साल 2020 में रिपोर्ट्स थी है कि फिल्म स्टार थलापति विजय भी अपने पिता की इस राजनीतिक पार्टी के साथ जुड़ने वाले हैं। 

ये भी पढ़े : MUTUAL FUND INVESTMENT : निवेश से पहले इन 8 बातों का रखें ध्यान, वरना सकता है नुकसान

यह भी पढ़े : Multibagger Stock : IRCTC ने एक साल में 120रिटर्न दिया, आने वाले समय में 5000 तक पहुंच सकता है

जिसके बाद थलापति विजय ने बकायदा एक बयान जारी कर बताया था कि उनका प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से अपने पिता की राजनीतिक पार्टी के साथ कोई ताल्लुक नहीं है। उन्होंने बयान में कहा था कि वो इस पार्टी से खुद को पूरी तरह से अलग रखते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने बयान में कहा था, 'मेरा मेरे पिता की ओर से जारी राजनीतिक बयान के को डायरेक्ट या इनडायरेक्ट कनेक्शन नहीं है। मैं अपने पिता की राजनीतिक इच्छाओं को निभाने के लिए बाध्य नहीं हूं। मैं मेरे फैंस से अपील करता हूं कि वो मेरे पिता की पार्टी से न जुड़ें। अगर कोई भी मेरे नाम, मेरी तस्वीर या मेरे फैन क्लब का बेजा इस्तेमाल करेगा तो मैं उनके खिलाफ जरूरी कदम उठाऊंगा।' अब ताजा जानकारी की मानें तो थलापति विजय ने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next