एप डाउनलोड करें

बेटी का हुआ था यौन उत्पीड़न, सरेआम बाइक रुकवाकर पिता ने एक साल बाद चाकू मार कर की आरोपी की हत्या- गिरफ्तार

गुजरात Published by: Pushplata Updated Mon, 10 Jul 2023 04:45 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

एक लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के लगभग एक साल बाद गोंडल शहर में रविवार तड़के एक युवक की पीड़िता के पिता ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। कुछ घंटों बाद पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। गोंडल टाउन पुलिस स्टेशन में शुरू की गई एक एफआईआर के अनुसार, विजय बटाला को रविवार को लगभग 2 बजे एक व्यक्ति ने कथित तौर पर चाकू मार दिया था।

गोंडल शहर में सरेआम बाइक रुकवाकर पीड़िता के पिता ने आरोपी को मारा

जानकारी के मुताबिक यह घटना गोंडल शहर के चार दुकान के पास हुई जब बटाला अपने दोस्त दीप मालवीय की बाइक पर पीछे बैठकर अपने घर जा रहा था। एफआईआर के मुताबिक, लड़की के पिता एक ऑटोरिक्शा चालक हैं। उन्होंने बटाला का नाम पुकारा तो बाइक सवार दोनों दोस्त रुक गए। इसके बाद ऑटो-रिक्शा चालक ने कथित तौर पर बटाला के सीने में चाकू घोंप दिया और फिर अपना ऑटो रिक्शा वहीं छोड़कर मौके से भाग गया।

बटाला की पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी ऑटोरिक्शा चालक गिरफ्तार

मालगाड़ी चलाने वाले बटाला को गंभीर रूप से घायल हालत में पहले एक प्राइवेट अस्पताल और उसके बाद एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टर्स की ओर से उसे मृत घोषित कर दिया गया। बटाला के पिता की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने ऑटो-रिक्शा चालक पर हत्या का मामला दर्ज किया और कुछ घंटों बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

ऑटोरिक्शा चालक ने बटाला और उसके दोस्तों के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

पुलिस ने कहा कि ऑटोरिक्शा चालक ने लगभग एक साल पहले बटाला और बटाला के दोस्तों आकाश, गोविंद, हितो और अन्य के खिलाफ उसकी बेटी का यौन उत्पीड़न करने की शिकायत दर्ज कराई थी। प्राथमिक पूछताछ के दौरान ऑटोरिक्शा चालक ने पुलिस को बताया कि बटाला से उसकी अक्सर बहस होती रहती थी। हालांकि, रविवार को दर्ज की गई अपनी शिकायत में बटाला के पिता ने दावा किया कि ऑटोरिक्शा चालक ने उनके बेटे और अन्य के खिलाफ यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज की थी।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next