एप डाउनलोड करें

गुजरात : 6 साल की बच्ची से प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, चिल्लाई तो गला घोंटकर कर दी हत्या

गुजरात Published by: Pushplata Updated Mon, 23 Sep 2024 09:48 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

गुजरात के दाहोद जिले के एक सरकारी प्राथमिक स्कूल के पीछे एक 6 वर्षीय छात्रा का शव मिला था। शव मिलने के तीन दिन बाद पुलिस ने रविवार को हत्या के आरोप में स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि जब छात्रा ने स्कूल जाते समय कार में प्रिंसिपल के साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश का विरोध किया तो उसने छात्रा का गला घोंट दिया। छात्रा कक्षा एक में पढ़ती थी।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह बच्ची की मां ने प्रिंसिपल को उसकी देखभाल के लिए सौंपा था, क्योंकि वह बच्ची के गांव से स्कूल जा रहा था। पुलिस ने कहा कि गुरुवार को स्कूल से बच्ची गायब हुई और फिर पूछताछ का सामना करने पर प्रिंसिपल ने कबूल कर लिया। प्रिंसिपल ने कथित तौर पर स्कूल के बाद शव को स्कूल के पीछे फेंक दिया। शव को उसने पूरे दिन अपनी कार में छिपाए रखा।

दाहोद के पुलिस अधीक्षक राजदीपसिंह जाला ने कहा कि अधिकारियों की 10 अलग-अलग टीमों की विस्तृत जांच के बाद यह सफलता मिली, जिन्होंने लड़की के सहपाठियों, शिक्षकों और ग्रामीणों से पूछताछ की।

राजदीपसिंह जाला ने कहा, “विस्तृत जांच के बाद, यह निश्चित हो गया कि बच्चे को आखिरी बार स्कूल प्रिंसिपल के साथ देखा गया था। उस दिन सुबह लगभग 10.20 बजे उसकी मां ने उसे अपने गांव के घर तक छोड़ा था और उसे प्रिंसिपल को सौंपा था, जिसे उसे अपने वाहन में स्कूल ले जाना था। हालांकि अन्य छात्रों और शिक्षकों के बयानों से, हमने यह पता लगाया बच्चा गुरुवार को स्कूल नहीं गया।”

राजदीपसिंह जाला ने कहा कि शुरुआत में प्रिंसिपल ने कहा कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि बच्ची को स्कूल छोड़ने के बाद वह कहां गई, लेकिन बाद में उसने कबूल कर लिया। पुलिस ने एक बयान में कहा कि प्रिंसिपल ने जांच अधिकारियों को गुमराह करने की भी कोशिश की। पुलिस ने दावा किया कि उन्हें शाम को क्लास टीचर का फोन आया था, जिसमें बताया गया था कि बच्चा लापता है।

राजदीपसिंह जाला ने कहा, “जिस समय वह स्कूल से छुट्टी के बाद निकला, उसी समय हमें अंदाजा हो गया था कि कुछ गड़बड़ है। पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने अपनी कार में स्कूल जाते समय पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया था। लड़की ने विरोध किया था और चिल्लाना शुरू कर दिया था। लड़की को चुप कराने के लिए उसने उसका गला दबा दिया। प्रिंसिपल ने फिर अपना दिन हमेशा की तरह बिताया और लड़की के शव को पूरे दिन कार में रखा। स्कूल से छुट्टी के बाद उसने शव को अपनी कार से निकाला और स्कूल के पीछे फेंक दिया। उसने अपनी कार से उसकी चप्पलें भी निकालीं और क्लासरूम के बाहर रख दीं और उसका बैग भी क्लास में ही छोड़ दिया।”

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next