एप डाउनलोड करें

राजस्थान में माहौल सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के पक्ष में : मल्लिकार्जुन खड़गे

दिल्ली Published by: paliwalwani Updated Fri, 24 Nov 2023 09:50 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई दिल्ली :

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Khadge) ने कहा कि हमारी जनकल्याणकारी योजनाओं को (Our Public Welfare Schemes) राजस्थान ने स्वीकार किया है. राजस्थान में माहौल सबसे पुरानी पार्टी के पक्ष में है, क्योंकि लोग इसकी सात गारंटी पर भरोसा जता रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह विभाजनकारी बातें करने में लगे हैं.

खड़गे ने गुरुवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा आज राजस्थान चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। वीरों और योद्धाओं की पवित्र भूमि राजस्थान ने हमारी जनकल्याणकारी योजनाओं को स्वीकार किया है। एक करोड़ से अधिक परिवारों को कांग्रेस पार्टी की 7 गारंटी पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद। पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल है।”

कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा बीजेपी हमारी सामाजिक न्याय, आर्थिक सशक्तिकरण और बचत व राहत योजनाओं से डरी हुई है। प्रधानमंत्री मोदी जी और गृह मंत्री अमित शाह खोखली, बेतुकी और विभाजनकारी बातों में व्यस्त हैं. कांग्रेस पार्टी की सात गारंटी उन्‍हें पसंद नहीं आ रही है। इस बार जनता उनके झूठ, फरेब और नफरत भरी बातों में नहीं आएगी।

खड़गे ने कहा राजस्थान के लोगों ने तय कर लिया है कि इस बार परंपरा बदलेगी और वे कांग्रेस पार्टी को एक और मौका देंगे।” राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार गुरुवार को शाम 5 बजे थम जाएगा। 200 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर 2023 को होनी है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next