एप डाउनलोड करें

स्कूली छात्रा पर चाकू से जानलेवा हमला, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं था लिया एक्शन

दिल्ली Published by: Paliwalwani Updated Thu, 07 Jul 2022 06:43 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

दिल्ली. एकतरफा प्यार एक स्कूली छात्रा को भारी पड़ गया। तिलक नगर के तिलक विहार इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने सरेराह इस छात्रा पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला किया और फरार हो गया। ये छात्रा अस्पताल में ज़िंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। वहीं, इस हमले के लिए छात्रा की माँ दिल्ली को जिम्मेदार बताया है जिसने काफी समय पहले की गई शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया।

क्या कहा पीड़िता की माँ ने?

पीड़िता की माँ ने दिल्ली पुलिस द्वारा कोई एक्शन न लेने की बात कही है। मीडिया से बातचीत में पीड़िता की माँ ने कहा, "मेरी बेटी स्कूल जा रही थी तभी लड़के ने उस पर हमला कर दिया। वह उसे छेड़ता था, हमने एक महीने पहले ही रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बीच वो थोड़ा शांत था, लेकिन फिर से उसे छेड़ने लगा था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जबकि उस लड़के ने मेरी बेटी को न छोड़ने की धमकी दी थी।" ऐसे में एक बार फिर से दिल्ली पुलिस कठघरे में है। यदि पुलिस ने एक्शन ले लिया होता तो शायद आज ये छात्रा अस्पताल में न होती।

कब हुई वारदात?

आज सुबह दिल्ली के तिलक नगर इलाके में बारहवीं में पढ़ने वाली छात्रा अपनी स्कूटी से स्कूल जा रही थी। इसी दौरान आरोपी युवक ने छात्रा का रास्ता रोका और उसपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। छात्रा पर हमला होते देख आसपास के लोग उसे बचाने दौड़े तभी आरोपी युवक फरार हो गया। लोगों की चीख पुकार सुन लड़की के परिवार वाले जब बाहर आए तो उसे खून से लतपथ देखा और तुरंत अस्पताल ले गए। छात्रा की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है।

आरोपी की तलाश जारी

पीड़िता की माँ ने इस हमले के पीछे पड़ोस में रहने वाले शिवम नाम के लड़के पर आरोप लगाया है। इसकी शिकायत भी परिवार के लोग पुलिस में कर चुके हैं जहां पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करवाकर मामला रफा-दफा कर दिया था। पुलिस अब आरोपी युवक की तलाश कर रही है। फिलहाल, दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि इसके लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है और उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next