एप डाउनलोड करें

नाबालिक पोती को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्तिथि में पकड़ा तो कर दी 84 वर्षीय दादी की हत्या

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sat, 20 Nov 2021 09:56 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिहार. नाबालिग पोती द्वारा अपनी दादी की हत्या किये जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नाबालिग पोती कमरे में अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी।इसी बीच उन दोनों को दादी ने देख लिया। नाबालिग पोती ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर बड़ी ही बेरहमी से दादी की हत्या कर दी। इसके बाद गंभीर हालत में दादी को अस्पताल ले जाने का नाटक भी किया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना देवघर नगर के पोखनाटिल्हा मोहल्ले की है। मामले में पुलिस ने हत्या में शामिल बिहार के बांका कटोरिया के सुपहा गांव निवासी टिंकु कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, नाबालिग पोती को रिमांड होम भेज दिया गया है।

देवघर में रहकर पढ़ाई करता था हत्यारोपी प्रेमी

मामले में आरोपित देवघर में ही किराये का मकान लेकर पढ़ाई करता था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मूसल, खून लगा तकिया, खून लगा कपड़ा, मोबाइल, सिम आदि बरामद किया है। इस घटना में मरने वाली 84 वर्षीया बुजुर्ग महिला सुमित्रा देवी के बेटे कुंदन कुमार ठाकुर के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

घटना की छानबीन के दौरान सारी बातें सामने आ गईं। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। घटना के बाद आरोपित युवक फरार हो गया था।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, छठ महापर्व के मौके पर घर के सभी लोग गांव गए हुए थे। इसी बीच युवक किशोरी के घर पहुंचा था। दोनों को कमरे के अंदर दादी ने देख लिया था।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next