एप डाउनलोड करें

बदमाशों ने साथ बैठ कर चाय पी फिर गोलियों से भून कर फरार हो गए

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Thu, 02 Sep 2021 12:42 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेरठ देहात के जानीखुर्द थानाक्षेत्र के बाफर गांव में मंगलवार सुबह पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे विकेंद्र की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। गांव के बीच स्थित घर में हुई इस सनसनीखेज वारदात से दहशत मच गई। यहां बदमाशों ने बड़े ही आराम से बिना किसी खौफ इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पहले घर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया, चारपाई पर साथ बैठकर चाय पी और फिर विकेंद्र के सीने में गोलियां बरसा दीं।

परिवार के लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो वे अपनी बाइक मौके पर ही छोड़कर पैदल ही पिस्टल से फायर करते हुए भाग निकले। एसएसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस जांच में रंजिशन हत्या होना सामने आया है। वहीं हत्या के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानी थाना क्षेत्र के बाफर गांव में स्वर्गीय चंद्रपाल सिंह की पत्नी राजवीरी चौधरी साल 2010 में जानी ब्लॉक की ब्लॉक प्रमुख रही थीं। मंगलवार सुबह पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजवीरी चौधरी का बेटा विकेंद्र उर्फ गौरी चौधरी (40) के घर करीब नौ बजे बाइक सवार दो युवक पहुंचे। घर में मौजूद विकेंद्र उर्फ गौरी ने दोनों युवकों के साथ बैठकर चाय पी। उसके बाद दोनों युवक जाने लगे।

चाय पीने के बाद विकेंद्र उर्फ गौरी दोनों को छोड़ने के लिए दरवाजे तक आया। इस दौरान दरवाजे तक पहुंते ही दोनों युवकों ने पिस्टल से विकेंद्र पर गोली चलानी शुरू कर दी। जैसे ही परिवार के अन्य लोग और आसपास के लोग गोली की आवाज सुन कर मौके पर आए, तो दोनों बदमाश खुद को घिरता देखकर मौके पर अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही फायरिंग करते हुए फरार हो गए। थाना प्रभारी संजय वर्मा के अनुसार घटना की रिपोर्ट गांव के पांच लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई गई है। 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next