एप डाउनलोड करें

नाबालिग से कई बार दरिंदगी को अंजाम दिया फिर थाने में ही गर्भपात की दवा खिलाने का सनसनीखेज मामला उजागार

अपराध Published by: paliwalwani.com Updated Fri, 20 Aug 2021 02:46 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में नाबालिग से रेप और उसके बाद उसे थाने में ही गर्भपात की दवा खिलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. थाना गौरा क्षेत्र की रहने वाली 10 वर्षीय मासूम और उसके परिजनों ने गौरा थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि 10 वर्षीय मासूम के साथ उसके पड़ोसी 50 वर्षीय चन्दर यादव ने कई बार दरिंदगी को अंजाम दिया. इस बात की भनक उसके मां-बाप को तब लगी जब बेटी का पेट निकलने लगा. जिसके बाद माता-पिता ने पूछताछ की तो पीड़िता ने पड़ोस में रहने वाले 50 वर्षीय शख्स चन्दर यादव का नाम बताया. केस दर्ज होने के बाद गौरा थाना की पुलिस ने आरोपी को फौरन गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

● अदालत से की अर्ज : सच्चाई सामने आने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने थाना गौरा में लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की लेकिन थाना गौरा प्रभारी ने मुकदमा दर्ज करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और 156 (3) के तहत थाने में मुकदमा दर्ज कराया. 

● पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज : पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी हेमंत कुटियाल ने लापरवाही बरतने वाले गौरा थाना प्रभारी चंद्रेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही थाने में दवा खिलाने के दौरान मौजूद रहने वाले आरोपी सिपाही और एक कॉन्स्टेबल को भी निलंबित कर दिया है. 

● सख्त कार्रवाई की जाएगी : पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने बताया कि थाने में पीड़िता को गर्भपात की दवा खिलाने के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. न्यायालय के आदेश पर सुसंगत धाराओं में तीन अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. केस दर्ज होने के बाद गौरा थाना की पुलिस ने आरोपी को फौरन गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

ये खबर भी पढ़े : नौकरी का झांसा देकर चलती कार में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया

ये खबर भी पढ़े : स्कूली छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म किया : बाद में जान से मारने की धमकी दी

● पालीवाल वाणी मीडिया नेटवर्क....✍️

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next