एप डाउनलोड करें

हत्यारी मां का नहीं पसीजा दिल : कर दी इकलौते बेटे की हत्या

अपराध Published by: paliwalwani Updated Thu, 13 Jun 2024 12:45 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिजनौर. हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर हसना में  बुधवार सुबह महिला आदेश पत्नी कपिल कुमार ने अपने चार वर्ष के इकलौते पुत्र हर्ष उर्फ कल्लू को फावड़े से काटकर आग के हवाले कर दिया। खेत से लौटकर आए मासूम के पिता कपिल ने ये खौफनाक दृश्य देखा तो वह सन्न रह गया।

उसने किसी तरह हर्ष को आग से निकाला और  चिकित्सक के पास ले गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने महिला (मां) को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद बिजनौर के थाना हीमपुर दीपा के ग्राम जलालपुर की रहने वाली महिला आदेश पत्नी कपिल कुमार ने अपने बेटे हर्ष को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मां ने बच्चे के शव को जलाने का प्रयास किया। इस बीच जंगल से लौट रहे गांव वालों और बच्चे के पिता ने ये नजारा देखा तो दंग रह गए। मृत बच्चे के पिता कपिल की तहरीर पर हत्या की आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला ने अपने बच्चे की हत्या क्यों की, इसका अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

बच्चे के पिता ने बताया कि मैं सुबह जंगल गया हुआ था। जंगल से आया तो मुझे पता चला कि मेरी पत्नी ने बेटे को मार डाला है। जब हमने जाकर देखा तो आग जल रही थी। उस पर मेरे बेटे का शव रखा हुआ था। जब मैंने बेटे का शव वहां से हटाया तो पत्नी मुझे मारने के लिए दौड़ी। इस दौरान वह कह रही थी कि सबको मार दूंगी। सुबह ऐसी कोई बात नहीं थी। मैं नाश्ता करके जंगल गया था। परिवार में कोई विवाद भी नहीं था। 

सूचना मिली थी कि हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र में मां ने बच्चे की हत्या कर शव आग में जलाया है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पिता की तहरीर पर बच्चे की मां के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है- राम अर्ज, एसपी ग्रामीण।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next