एप डाउनलोड करें

आठ लोगों की कुल्हाड़ी से नृशंस हत्या कर आरोपी फांसी पर झूला : पुलिस ने गांव को सील कराया

अपराध Published by: paliwalwani Updated Wed, 29 May 2024 10:04 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

छिंदवाड़ा.

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में मानसिक रूप से बीमार युवक ने अपने परिवार के आठ सदस्यों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर झूल गया. जिस शख्स ने बड़ी बेरहमी के साथ ये हत्याएं की, उसे मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है. शख्स ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर मार दिया. वहीं 10 वर्षीय लड़के को भी कुल्हाड़ी मारा, जिसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल छिंदवाड़ा में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

छिंदवाड़ा जिले के  माहुलझिर थाना क्षेत्र  के  ग्राम बोदल कछार में मंगलवार–बुधवार की दरम्यानी रात करीब दो से तीन बजे हुए सामूहिक हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

आदिवासी परिवार के सदस्य घर में सो रहे थे तभी आरोपी ने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, इसके बाद मां , बहन, भाई भाभी, भतीजे, भतीजियो को मारा. एसपी मनीष खत्री ने मीडिया को बताया है कि  21 मई 2024 को ही आरोपी की शादी हुई थी. उसके मानसिक रूप से बीमार होने की बात भी सामने आई है.

आरोपी ने पत्नी , मां (55), भाई (35), भाभी (30), बहन (16), भतीजा (5), दो भतीजी (4 व डेढ़ वर्ष) की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. चचेरे भाई ने भागकर जान बचाई और ग्रामीणों को सूचना दी. आरोपी ने यह हत्याकांड क्यों किया इसका पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है.

हाल ही में हुई थी युवक की शादी 

पुलिस के अनुसार हाल ही में युवक की शादी हुई थी. गांव वालों का भी कहना है कि जब से शादी हुई है तब से उसके पागलपन की हरकते बढ़ गई थी. पुलिस के अनुसार घटनास्‍थल से कुल्‍हाड़ी बरामद कर ली गई है. ये घटना जिला मुख्‍यालय से करीब डेढ़ सौ किलोमीटर दूर है. आरोपी ने 55 वर्षीय मां, 35 वर्षीय भाई, 30 वर्षीय भाभी, 16 वर्षीय बहन, 5 वर्षीय भतीजा, 4 वर्षीय व डेढ़ वर्षीय दो भतीजियां को कुल्हाड़ी से काट डाला.

छिंदवाड़ा पुलिस ने गांव को सील कराया

माहुलझिर पुलिस ने मौके पर पंहुच पूरे गांव को सील करा दिया है. छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हुए. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के पास लगभग 100 मीटर की दूरी पर आरोपी का शव पेड़ से लटका पाया गया. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next