एप डाउनलोड करें

दादी की आंखों के सामने ही सोते हुए पति की चाकुओं से गोदकर हत्या

अपराध Published by: paliwalwani Updated Wed, 19 Jun 2024 12:28 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रायसेन. बेगमगंज जनपद पंचायत के ग्राम बसिया से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पति से विवाद होने के बाद हत्यारिन पत्नी ने उसकी साजिश रच कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने अहमदपुर से अपने भाई और उसके दोस्त को बुलवाकर वृद्ध दादी की आंखों के सामने ही सोते हुए पति की चाकुओं से गोदकर हत्या करवा दी।

घटना के बाद पत्नी अपने भाई और उसके दोस्त के साथ भाग गई। घटना देर रात की है। जिस समय घटना हुई उस समय परिजन किसी दूसरे गांव गए हुए थे। घटना की चश्मदीद गवाह मृतक की दादी है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को अहमदपुर से गिरफ्तार किया है। वहीं एक की तलाश के लिए पुलिस पार्टी गई हुई है।

बेगमगंज पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बसिया गांव निवासी संदीप लोधी पिता बाबूलाल लोधी का विवाह करीब 3 वर्ष पहले अहमदपुर जिला विदिशा निवासी अंजलि लोधी से हुआ था। बीती रात अंजलि का अपने पति संदीप लोधी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उस समय घर में केवल मृतक की वृद्ध दादी बेटी बाई मौजूद थीं।

विवाद शांत होने के बाद संदीप लोधी बिस्तर पर सो गया और अंजलि लोधी ने अपने मायके मोबाइल फोन लगाकर भाई सौरभ लोधी और उसके दोस्त अशोक दुबे को बुला लिया। अंजलि के भाई ने सोते हुए संदीप लोधी पर चाकुओं से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। जिसे बचाने उसकी दादी दौड़ी तब आरोपी के दोस्त अशोक दुबे ने दादी को पकड़ लिया।

वृद्ध दादी के सामने ही पौते को मौत की नींद सुला कर मृतक की पत्नी अंजलि मौके से फरार हो गई। घटना की जानकारी मृतक की दादी ने पड़ोसियों को दी।सूचना पर पुलिस को बुलाया गया, पुलिस ने शव को बेगमगंज भेजा और एक पुलिस पार्टी आरोपियों को पकड़ने के लिए अहमदपुर रवाना किया। जहां से अंजलि लोधी, साला सौरभ लोधी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक और आरोपी की सुराग लगा रही है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next