एप डाउनलोड करें

कातिलों से कराई जिगर के टुकड़े का कत्ल : बेटे ने भी दिया साथ

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sun, 04 Dec 2022 12:33 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रेणु अग्रवाल...

धार : शराबी बेटे से परेशान होकर एक मां ने किराए के 2 कातिलों को 30 हजार रुपए की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी. इस साजिश में बड़े बेटे ने भी साथ दिया. लेकिन पुलिस ने जांच कर इसका खुलासा करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

धार जिले के सरदारपुर तहसील के राजोद गांव में विगत दिनों बोरे में बंद पप्पू की लाश मिलने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. युवक की हत्या उसकी मां ने ही सुपारी देकर करवाई थी. इस मामले में पुलिस ने दो सुपारी किलर, मृतक की आरोपी मां और बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि 22 अक्टूबर 2022 को राजोद थाने पर सूचना मिली थी कि लाबरिया के माही डैम के पास बोरे में एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक की पहचान पप्पू पिता शंकर निवासी अहमद के रूप में की गई. पुलिस ने मृतक की पत्नी पर नजर रखी. लेकिन गहनता के साथ जांच करने पर पता चला कि पप्पू की हत्या उसकी मां ने ही 30 हजार रुपए में सुपारी देकर करवाई है.

इस तरह आरोपियों तक पहुंची पुलिस

एसपी ने बताया कि जांच में पप्पू का मोबाइल नरसिंह देवला का निवासी चला हुए पाया गया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया है कि यह मोबाइल वह पीथमपुर के विक्रम पिता मुकेश से खरीदना है. जिसके बाद पुलिस ने विक्रम को पकड़ा और उसे थाने लाकर पूछताछ की तो सुपारी किलर ने जो खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. उसने बताया कि पप्पू की मां गीताबाई ही अपने बेटे को मारना चाहती थी, 2 महीने पहले मृतक का भाई हमसे आकर मिला था.

इस दौरान मेरा दोस्त भी मेरे साथ था. मृतक के भाई ने बताया कि उसका छोटा भाई पप्पू रोज शराब पीकर मां और बच्चों के साथ मारपीट करता है. पूरा परिवार उसे परेशान है. मेरी मां चाहती है कि पप्पू को मार दो. विक्रम ने अपने दोस्त सावन के साथ 30 हज़ार रुपए में हत्या की सुपारी और मर्डर के बाद घर पर ही पप्पू की लाश को गाड़ दिया, लेकिन बदबू आने पर सुपारी किलर्स 10 हजार रुपए और लेकर लाश को बोरे में भरकर माही डैम पर ले जाकर फेंक दिया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next