एप डाउनलोड करें

पैसों के लालच में पड़ोसी बना किडनैपर, फिरौती से पहले ही कर दी मासूम की हत्या..

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sat, 24 Jul 2021 05:18 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिहार के वैशाली में चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पैसों के लालच में रिश्ते के चाचा ने ही अपने भतीजे का अपहरण किया। उसका मकसद फिरौती मांगने का था...लेकिन वारदात के बाद घबराए आरोपियों ने मासूम की हत्या कर दी। यही नहीं शव को नदी में फेंक दिया। घटना वैशाली जिले के कटहरा की है, जहां फिरौती के लिए दसवीं के एक छात्र का अपहरण किया गया। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि पड़ोसी ने ही पूरी साजिश रची थी।

ऐसी आशंका जताई गई कि किसी जानने वाले ने आकाश का अपहरण कर लिया। मामले की तफ्तीश में पुलिस ने अपहृत छात्र आकाश के पड़ोसी सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि पैसों के लालच में उन्होंने आकाश का अपहरण किया था। लेकिन उसको छुपाने में नाकाम होता देख उन्होंने उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया था।आकाश का बीते 15 जुलाई को अपहरण हो गया था। आकाश के पिता का नेपाल में कारोबार है। पिता 4 भाई हैं। आकाश उनका इकलौता बेटा था। वह अपने गांव में बाकी चाचा के साथ रहता था। 15 जुलाई को आकाश ट्यूशन से घर लौट रहा था, इसी दौरान बाइक सवार युवक उसे लेकर गए। जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

बच्चे के शव की तलाश में SDRF की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया गया। बाढ़ की वजह से नदी में तेज उफान के चलते छात्र का शव नहीं मिल पाया है। 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next