एप डाउनलोड करें

Indore News : व्यापारी के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म मामले में हनी ट्रेप की बात आई सामने

अपराध Published by: paliwalwani Updated Sun, 16 Jun 2024 08:40 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक व्यापारी के खिलाफ पिछले दिनों पलासिया थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर व्यापारी को गिरफ्तार किया था. इसी बीच व्यापारी को हनी ट्रेप के मामले में उलझाने के बात सामने आई है.

पूरा मामला इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र का है, जहां एक महिला ने व्यापारी सेजल मित्तल के खिलाफ नोकरी के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था. जिसमे व्यापारी को गिरफ्तार भी किया था.

इस पूरे मामले में व्यापारी के परिजनों ने कुछ सबूत कोर्ट में ओर पुलिस को सौंपे. जिसमे टैक्स मेसेज और अन्य कागजात दिए, जिसमे यह बात की पुष्टि हुई कि शिकायत करने वाली महिला को एक लेडी डॉन ने व्यापारी से मिलवाया था और उसके बाद महिला ने व्यापारी को बाकमेल कर रुपयों की मांग की गई है. इस पूरे मामले में शिकायत करने वाली महिला के पति की भूमिका भी संदिग्ध आई है. उसके मोबाइल भी जप्त किये गए है, पूरे मामले के जांच की जा रही है.

लेडी गैंग का खुलासा 

इंदौर में उद्योगपतियों और अमीरों को हनी ट्रैप में फंसाकर करोड़ों रुपए की वसूली करने वाली लेडी गैंग का खुलासा हुआ है.

दो दिन पहले पलासिया थाने में इसी गैंग की एक महिला ने उद्योगपति सतीश मित्तल के बेटे सेजल मित्तल को झूठे केस में फंसाकर दो करोड़ की उगाही की कोशिश कीण् केस दर्ज करने के बाद 50 लाख की मांग की.

2 करोड़ की वसूली की कोशिश

मित्तल को फंसाने की साजिश साहू और संबंधित महिला ने की थी. दोनों के मोबाइल के चर्चा के स्क्रीन शॉट है. इसमें साहू ने कहा था कि इसे फंसाकर दो करोड़ रुपए वसूल लेंगे. इसके बाद सपना ने महिला की दोस्ती मित्तल से कराई. सपना ने ही नीज और राधे से इसकी रेकी कराई. केस दर्ज कराने से पहले कोशिश थी कि रात को दबिश देकर उद्योगपति से दो करोड़ रुपए वसूलेंगे, लेकिन मित्तल महिला को दिन में ही छोड़ने चला गया, तो आरोपियों ने बिफर कर उस पर हमला कर दिया. जब वह तिलकनगर में केस दर्ज कराने के लिए जाने लगा तो इधर महिला ने पलासिया थाने में झूठा केस दर्ज करा दिया.

AIMP ने खोला मोर्चा, मंत्री विजयवर्गीय ने की मदद

पलासिया थाने में केस दर्ज होने के बाद ही एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्री मप्र (एआईएमपी) के अध्यक्ष योगेश मेहता, पीड़ित उद्योगपति के पिता सतीश मित्तल व अन्य उद्योगपतियों की बैठक हुई. इसमें सभी सच्चाई जानने के बाद मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से बात की उन्होंने इसमें पुलिस को सही से जांच करने के लिए कहा. मेहता व उनकी टीम ने मिलकर इस गैंग की जानकारी जुटाई और टीआई को बताई.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next