एप डाउनलोड करें

पति की हैवानियत, पहली पत्नी को मारने के बाद की दूसरी शादी, उसकी भी कर दी हत्या

अपराध Published by: Pushplata Sachan Updated Wed, 15 Jun 2022 06:14 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिहार थाना क्षेत्र के झींगनागर मोहल्ला में सोमवार की रात पति ने अपनी ही पत्नी का हाथ पैर बांधकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके पहले वह अपनी पहली पत्नी की भी हत्या कर चुका है. घटना को अजाम देने के बाद आरोपी मिथुन पासवान फरार है. घटना की सूचना मिलने के बाद महिला के मायके से उसके परिजन पहुंचे. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी.

मृतका की पहचान बिंद थाना इलाके के बिंद बाजार के रहने वाले श्याम सुंदर पासवान की 27 वर्षीय पुत्री सुषमा देवी के रूप में की गई है. सुषमा के पिता ने बताया कि उनका दामाद मिथुन पासवान पहले भी एक शादी कर चुका था. उस पत्नी की भी वो हत्या कर चुका है. इसके बावजूद भी बेटी की शादी की थी. अब कहीं वो तीसरी शादी करने की सोच रहा हो इसी को लेकर उसने दूसरी पत्नी की भी हत्या कर दी है.

पत्नी को प्रताड़ित करता था पति

श्याम सुंदर पासवान ने बताया कि सात साल पहले बेटी की शादी मिथुन से की थी. शादी के बाद एक लड़की और एक लड़के ने जन्म लिया लेकिन कुछ दिन बाद बच्ची की मौत हो गई थी. उसी समय से पत्नी को पति प्रताड़ित करता था. उनकी बेटी ने कई बार इस बारे में बताया भी था कि उसका पति तीसरी शादी करने के चक्कर में है, लेकिन किसी तरह समझाकर उसको शांत कराते थे. घटना की सूचना मिलने के बाद रात में ही पुलिस घर पहुंची. महिला का हाथ पैर रस्सी से बंधा था. शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल घर छोड़कर पति समेत सभी लोग फरार हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next