एप डाउनलोड करें

सुपर कारिडोर पर फोटोशूट कर रहे युवक के साथ कैमरा लूटने के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sun, 27 Mar 2022 10:37 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर : सुपर कारिडोर पर फोटोशूट कर रहे युवक के साथ कैमरा लूटने के मामले में आरोपित ने पुलिस को बताया कि 23 मार्च 2022 को उसका जन्मदिन है और पार्टी करने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे इसलिए लूट की साजिश रच साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस आरोपितों तक पहुंची चार युवकों को गिरफ्तार किया.

दरअसल, गांधी नगर पुलिस थाने पर 17 मार्च 2022 को फरियादी हर्षित पाण्डे निवासी भोलाराम उस्ताद मार्ग भंवरकुंआ इंदौर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. पुलिस के मुताबिक फरियादी से एक इंटरनेट मीडिया साइट के माध्यम से फैजान नामक युवक ने सुपर कारिडोर चौराहे पर फोटोशूट करने के लिए संपर्क किया था. बुकिंग के बाद फैजान महिला मित्र के साथ काले रंग की बिना नंबर की एक्टिवा से फरियादी को लेने भंवरकुंआ आया और तीनों सुपर कारिडोर बड़ा बांगड़दा पहुंचे और फोटो शूट करने लगे.

बाद में 18 मार्च 2022 को फैजान ने साथी आसीफ के मोबाइल नंबर से राजेश नाम से फर्जी आइडी बनाकर इंटरनेट मीडिया पर कैमरा बेचने के लिए विज्ञापन डाला. आनलाइन कैमरा नहीं बिका तो चारों आरोपित सहयोग नगर में कैमरा बेचने के लिए निकल पड़े. पुलिस ने आरोपितों के पास से चाकू, एक्टिवा और बाइक भी जब्त की है. आरोपित सोहेल और शहनवाज पर चंदन नगर थाने में पहले से अपराध पंजीबद्ध है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next