एप डाउनलोड करें

बेखौफ अपराध : झाड़-फूंक के शक में पिता के सामने 5 साल के बेटे की हत्या : आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Thu, 04 Nov 2021 11:34 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश : महोबा से एक 5 साल के मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि इलाके के दंबग ने दीपावली के दिन झाड़-फूंक के शक में पिता के सामने उसके मासूम बेटे की हत्या कर दी. उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक 5 साल के मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि इलाके के दंबग ने दीपावली के दिन झाड़-फूंक के शक में पिता के सामने उसके मासूम बेटे की हत्या कर दी. इसके अलावा उसकी ढाई साल की मासूम बच्ची को सड़क पर पटक कर लहूलुहान कर दिया. इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

दबंग ने की पांच साल के मासूम बच्चे की हत्या :  यह घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के डढ़हत माफ गांव में दिनदहाड़े हुई. बताया जा रहा है कि इस गांव का रहने वाला रामदेव अपने 5 साल के बेटे और बेटी को लेकर साइकिल से कहीं जा रहा था. तभी रास्ते में गंगादीन नाम के एक दबंग शख्स ने रामदेव की साइकिल रोकी और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान उसने रामदेव की ढाई साल की बच्ची को उठाकर सड़क पर पटक दिया. रामदेव अपनी बच्ची को बचाने के लिए दौड़ा उसी दौरान दबंग गंगादीन उसके 5 साल बेटे को पक्की सड़क पर जोर से पटक दिया जिससे वो लहूलुहान हो गया और दर्द से तड़पने लगा.  सूचना मिलते ही सीओ सिटी रामप्रवेश राय और शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़ित से मामले की जानकारी हासिल की. इस घटना को लेकर गांव के लोगों में गुस्से का माहौल है और वो पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  :  इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि पीड़ित रामदेव का पिता चतुर्भुज झाड़-फूंक का काम करता है. बीते दिनों उन्होंने आरोपी गंगादीन का इलाज किया था. आरोपी को शक था कि उसके द्वारा की गई झाड़-फूंक से उसके घर में परिवारिक कलह रहने लगा है. वो भी बार-बार बीमार हो जाता है. इसी के शक में उसने इस वारदात को अंजाम दिया. शहर कोतवाली पुलिस ने पीड़ित रामदेव की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

  • एक नजर इस खबर पर भी : 

 30 की उम्र में कैसे बनें करोड़पति : हर दिन सिर्फ इतने रुपये बचाकर बन जाएंगे करोड़पति, जानिए 

Stock Market : 6 रुपये वाला स्टॉक हुआ ₹254 का, निवेशकों के एक साल में 1 लाख के बन गए ₹42 लाख

 SBI दे रहा है शानदार मौका : हर महीने होगी 60 हजार रुपए की कमाई, जानें कैसे?

LIC Superhit Policy : 4 प्रीमियम भरे और घर बैठे पाएं 1 करोड़ रूपए, जानिए कैसे?

24 लाख के नकली नोट इंदौर के व्यापारी को पहुंचाने निकले उसके पहले पुलिस के हत्थे चढ़े

एक तरफा प्रेम : पागल प्रेमी ने घर में घुसकर युवती के भाई और मां को गोली मारी : आरोपी गिरफ्तार

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next