एप डाउनलोड करें

वेब सीरीज 'अनोखा परिवार' एक वास्तविक कहानी

बॉलीवुड Published by: paliwalwani Updated Mon, 26 Aug 2024 06:59 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई लॉन्च की गई वेबसीरीज 'अनोखा परिवार' एक बुनियादी प्रस्तुति के साथ एक पारिवारिक कॉमेडी है जो प्रफुल्लित करने वाले परिवारों पर केंद्रित है। वेबसीरीज में आठ एपिसोड हैं, जो सभी SEM TV पर उपलब्ध हैं, जो ग्रामीण भारत के दिल और भावना को सादगी और ईमानदारी के साथ दर्शाती है।

'अनोखा परिवार' 10 अगस्त, 2024 को लॉन्च किया गया था और इसे ग्रामीण और शहरी दोनों दर्शकों से काफी स्नेह और प्रशंसा मिली है। वेबसीरीज में एक परिवार है जिसके सदस्य लगातार चीजें भूल रहे हैं, एक पत्नी जो आत्म-मुग्ध है, और एक पति जो एक जीवन बीमा एजेंट है, साथ ही एक वकील है जो मजाकिया अंदाज में अपने दोस्तों के लिए बेहद मददगार है। यह वेबसीरीज उत्तर प्रदेश के कानपुर के गुजैनी गांव में स्थापित है, जहां इन सभी पात्रों को उनके सरल रोजमर्रा के जीवन के साथ पहले एपिसोड में स्थापित किया गया है, जिसे देखना दर्शकों के लिए हंसी का मौका होगा।

शो 'अनोखा परिवार' की USP इसकी सादगी और प्रामाणिकता है। यह सीरीज एक सच्चा रत्न है, जो शैली और कॉमेडी के साथ ग्रामीण भारत के दिल और आत्मा को पकड़ती है। हँसी का अचूक खज़ाना। पात्र बहुत भरोसेमंद हैं और सरल लेकिन अविश्वसनीय रूप से विशेष जीवन जीते हैं। 

यह शो किसी फैंसी चीज़ के बारे में नहीं है, लेकिन यही इसे इतना अद्भुत और प्यारा बनाता है।  यदि आपको पंचायत सीरीज़ पसंद है, तो आप निस्संदेह इस सीरीज़ का आनंद लेंगे। अविश्वसनीय मनोरंजक पात्रों के साथ सीरीज़ की कहानी अधिक सीधी और ईमानदार है। 'अनोखा परिवार' के कलाकारों में राजन शुक्ला, प्रतिभा पांडे, संपत जी, गुड्डन शिवरानी, सुनीत सिंह, प्रदीप श्रीवास्तव, रजनी एस गुप्ता, बलवीर सिंह, जीतेंद्र श्रीवास्तव, शालू सिंह, राजू शर्मा, संदीप तिवारी, दिलीप मिश्रा, राहुल गुप्ता शामिल हैं। , डॉ. नंदलाल, श्याम वर्मा, सागर वर्मा, और धर्मेंद्र शोली।  

सनी शाह ने श्रृंखला का निर्देशन किया, जो बैनर एसईएम टीवी के तहत शाह एंटरटेनमेंट मीडिया द्वारा निर्मित है। राकेश कुमार और सुनीत सिंह ने श्रृंखला का सह-लेखन किया, जबकि श्याम वर्मा डीओपी हैं, सुशील कुमार संपादन और औसाफ अली प्रोडक्शन प्रमुख हैं।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next