एप डाउनलोड करें

TMKOC : तारक मेहता शो में क्या हो रही है दयाबेन की वापसी!, ये अभिनेत्री निभाएंगी किरदार

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Sat, 13 Aug 2022 01:26 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो हम सबने देखा होगा। उस शो की सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध कलाकार , दया बेन की नाम से फेमस दिशा वकानी शो छोड़ चुकी हैं। यह बात 2017 की हैं। उनकी लौटने की खबर कई बार आई पर ये बात कभी सच्ची साबित नही हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार शो मेकर्स ने नई दयाबेन खोज ली हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने कई साल पहले शो छोड़ दिया हैं।कई बार उनके लौटने की खबर सुनने को मिली पर ये कभी सच नही हुआ।

फैंस काफी सालों से दया बेन की वापसी के इंतजार में थे पर अब शो मेकर्स ने उनका इंतजार खत्म कर दिया।रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने नई दया बेन धुंधली है और जल्द ही कास्ट करने वाले है। मेकर्स ने जरूर उम्मीदें बधाएं रखीं। शो के निर्माता असित मोदी ने कहा था कि दयाबेन के रूप में कोई अन्य एक्ट्रेस भी आ सकती हैं। इन सबके बीच अब खबर है कि प्रोडक्शन हाउस ने दिशा की जगह किसी और को खोज लिया है।

आपको बता दे की  प्रेगनेंसी के कारण दिशा ने शो छोड़ा था और कंटीन्यू नही करना चाहती।

दयाबेन जैसे बड़े किरदार को निभाने केलिए राखी विजान का नाम सामने आया हैं। मेकर्स ने काजल पिसल का नाम भी सोच रखा हैं। अगर वो इस कलाकार केलिए सही लगती है तो शूटिंग अगले महीने शुरू करने की संभावना हैं।शो मेकर्स की तरफ से अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई हैं और न ही काजल या राखी का कोई जवाब आया हैं।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next