एप डाउनलोड करें

100 करोड़ के क्लब में शामिल होते ही धड़ाम से गिरी 'शैतान'

बॉलीवुड Published by: paliwalwani Updated Tue, 19 Mar 2024 01:12 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

8 मार्च को रिलीज हुई आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' इन दिनों पर्दे पर छाई हुई है. पहले दिन से फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं. काले जादू और वशीकरण पर बनी इस डरावनी फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म का भी ट्रीटमेंट लोगों को काफी इम्प्रेस कर रहा है.

रविवार को भी अजय की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी है. वहीं अब फिल्म ने 11वें दिन के शुरुआती आंकड़ें सामने आ गए हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि फिल्म अपने मंडे टेस्ट में कितनी सफल हो पाई है... 

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म पिछले 10 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. रविवार तक तो फिल्म ने शानदार बिजनेस किया. लेकिन सोमवार को फिल्म की कामई में भारी गिरावट देखने को मिला. 11वें दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ें सामन आए हैं, जिसमें  फिल्म की रफ्तार धीमी होती हुई नजर आ रही है. 

वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो इसने अब तक 145.00 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली है. इन आंकड़ों को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अजय देवगन और आर माधवन स्टारर की फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है.

बता दें कि ये मूवी साल 2023 में आई गुजराती वश का हिंदी रीमेक है. 60 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा और अदा शर्मा की बस्तर-द नक्सल स्टोरी पर भारी पड़ रही है. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next