एप डाउनलोड करें

शाहरुख खान पैसे लेकर शादियों में नाचने वाली मुजरेवाली बाई से कम नहीं-सनी देओल

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Fri, 03 Dec 2021 08:21 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बॉलीवुड में स्टार्स की दोस्ती और दुश्मनी का सिलसिला काफी पुराना है. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सनी देओल के रिश्ते भी कभी किसी से छुपे नहीं है. दोनों ही एक दूसरे से दुश्मनी रखते है. जब दोनो ने पहली बार साथ में फिल्म डर में 1993 में काम किया तो वही से इनके रिश्ते ख़राब हो गए थे.

जिसके बाद दोनो ने करीब 16 सालों तक एक दूसरे से बात नहीं की थी. ऐसे में कई बार सनी – शाहरुख पर निशाना साधते नजर आए थे. एक बार तो सनी देओल ने शाहरुख की तुलना मुजरेवाली से कर दी थी.

सनी ने कहा हर एक्टर को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए
आपको बता दें कि एक बार सनी देओल ने फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया था. इसमें सनी से पूछा गया था कि वह उन अभिनेताओं के खिलाफ क्यों है जो शादियों में डांस करते है. इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, शादियों में अभिनेता नहीं बल्कि मुजरेवाली डांस करती हैं.

मुझे ऐसा लगता है कि हर कलाकार को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए. दोस्त की शादी में डांस करना अलग बात है, लेकिन पैसों के लिए किसी की भी शादी में डांस करना बहुत घटिया है.

वही सनी के इस जवाब के बाद उनसे पूछा गया कि, किसी से पैसे उधार लेने के बजाय शादी में डांस करना उचित नहीं है, इसके जवाब में सनी ने कहा कि अब आप इसके बाद मुझसे पूछेंगे कि, क्या किसी से पैसे उधार लेने से बेहतर प्रॉस्टिट्यूशन नहीं है? मैं आपके इस तरह के लॉजिक से सहमत नहीं हूं. आपको बता दें कि इस दौरान पूरे इंटरव्यू में सनी ने शाहरुख़ का नाम नहीं लिया था.

लेकिन वर्ष 2001 के समय में शाहरुख़ खान हाई- प्रोफाइल शादियों में डांस करने के लिए जाने जाते थे.वही दूसरी तरफ शाहरुख ने भी हाई प्रोफाइल शादियों में डांस करने और इसके लिए मोटी फीस लेने की बात कही थी. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख ने कहा था कि ‘शादियों में डांस करके पैसा कमाना उन फिल्मों में काम करने से ज्यादा अच्छा है, जिन फिल्मों में मैं काम नहीं करना चाहता.

सनी ने एक बार टीवी शो ‘आप की अदालत’ में कहा था कि मैं फिल्म में एकदम फिट और आर्मी ऑफिसर के किरदार में था. लेकिन शाहरुख को मुझे हिट करना था. मैंने डायरेक्टर से इसको लेकर नाराज़गी जाहिर की थी कि शाहरुख मुझे कैसे हिट कर सकता है वो भी जब मैं उसे सामने से देख रहा हूँ.

डायरेक्टर ने मेरी बात नहीं मानी तो मैं चुपचाप कोने में जाकर खड़ा हो गया था. मैंने अपनी जीन्स की जेब में हाथ डालकर उसे गुस्से में फाड़ दिया था.

गौरतलब है कि फिल्म डर में सनी देओल हीरो और शाहरुख खान ने विलेन का किरदार निभाया था. डर फिल्म को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा शाहरुख खान, जूही चावला और तनवी आज़मी नज़र आई थीं. साल 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 21.31 करोड़ का बिजनेस किया था. यह फिल्म उस समय की बड़ी हिट फिल्म में शामिल हुई थी.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next