एप डाउनलोड करें

Antim Movie : आयुष से अच्छा तो कुत्ते को लॉन्च कर देते- सलमान के जीजा की लोगों ने कुत्ते से की तुलना

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Fri, 03 Dec 2021 08:23 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अभिनेता सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती हुई नज़र आ रही है. सलमान और उनके जीजा आयुष की यह फिल्म दुनियाभर में 25 नवंबर को रिलीज हुई है. फिल्म में टीवी की एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी अहम रोल में हैं. महिमा की यह हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म है.

बता दें कि, सलमान खान इस फिल्म में एक सिख पुलिस वाले के रोल में देखने को मिल रहे हैं. वहीं आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का किरदार अदा कर रहे हैं. वहीं महिमा और आयुष फिल्म में रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. अब तक फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रहा है. चार दिनों में फिल्म ने करीब 21 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है.

बता दें कि पहले दिन फिल्म ने 4.25 से 4.50 करोड़ रूपये की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म में खाते में करीब 5 करोड़ रूपये आए और तीसरे दिन यानी कि रविवार को फिल्म का कलेक्शन 8 करोड़ रूपये रहा. वहीं फिल्म ने सोमवार को यानी कि चौथे दिन 3 करोड़ रूपये कमाए.

फिल्म में सलमान का काम तो सराहा जा ही रहा है वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा को भी शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही है. हालांकि आयुष जब नए-नए हिंदी सिनेमा में आए थे तब लोगों ने उन्हें सीरियस नहीं लिया था और सलमान को लोगों ने यह तक कह दिया था कि इससे अच्छा तो कुत्ते को लॉन्च कर देते.

बता दें कि आयुष को भी उनके साले सलमान खान ने लॉन्च किया है. उनकी हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म ‘लवयात्री’ थी. यह फिल्म साल साल 2018 में आई थी जिसमें आयुष के अपोजिट अहम रोल में अभिनेत्री वरीना हुसैन ने काम किया था. फिल्म का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा था.

आयुष ने एक बार अपने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि करियर के शुरुआत समय में उनके लुक्स का काफी अजाक उड़ाया जाता था और उन्हें लोगों से भला-बुरा सुनना पड़ा है. आयुष ने लवयात्री के समय कहा था कि, मुझे मेरे बारे में यह तक सुनने को मिला कि मैं लड़की की तरह दिखता हूं और मुझे डायलॉग बोलने में भी प्रॉब्लम आती है.

सलमान के जीजा आयुष ने यह भी जताया था कि लोगों की मेरे बारे में सोच को लेकर मैं हैरान था. मैंने लोगों के कमेंट्स पढ़े थे जिसमें मुझे लोगों ने यह तक कहा कि मुझमे एक्टर वाली कोई खूबी नहीं है. मैं लड़की की तरह दिखता हूं. साथ ही मेरे बारे में यह तक कहा गया कि सलमान खान आयुष शर्मा से अच्छा तो कोई कुत्ता लांच कर देते.

बता दें कि हाल ही में सलमान ने भी आयुष के बारे में बात की है और कहा है कि, आयुष ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. सलमान ने भी आयुष के काम की तारीफ़ की है और कहा कि, डेब्यू के बाद से काम करने का उसे मौक़ा नहीं मिला लेकिन इस फिल्म में उसने सारी कसर निकाल ली है. बता दें कि आयुष ने सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा से शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next