एप डाउनलोड करें

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, बोलीं- ‘उनके आगे सिर झुकाती हूं, वो झूठ नहीं बोलतीं…’

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Sun, 20 Aug 2023 06:30 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। वो फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस बेबाकी से किसी भी मुद्दे पर अपने विचार रखने से हिचकिचाती नहीं हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस और सलमान खान (Salman khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने कंगना को लेकर बयान दिया है, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई हैं। वो उनकी तारीफ करते नहीं थकी हैं। उनका कहना है कि कंगना जो भी कहती हैं वो सही कहती हैं। वो कभी भी झूठ नहीं बोलती हैं। सोमी ने उनके आगे सिर झुकाने की बात भी कही है।

सोमी अली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना की तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो कभी भी झूठ नहीं बोलती हैं और वो उनके सामने सिर झुकाती हैं। कंगना सच बोलती हैं। एक्ट्रेस के साथ कुछ गलत होता है तो वो कभी भी कैमरे के सामने बोलने से कतराती नहीं हैं। अपनी बात को कहने से कभी झिझकती नहीं हैं। सोमी कहती हैं कि वो उनका सम्मान करती हैं। क्योंकि वो खुद को शांत रखकर अच्छे ढंग से सच से पर्दा उठाती हैं और बात को बेझिझक सबके सामने रखती हैं।

कंगना रनौत ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं, सोमी अली की तारीफ के बाद उनके बयानों पर कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दर्ज कराया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की है और कहा कि ये एक सच्चाई है। इंडस्ट्री में ऐसे लोगों नापसंद करती है, जो ईमानदार हैं। सोमी के बयान को लेकर वो आगे लिखती हैं कि उनके पास वो आवाजे हैं, जो अब तक चुप रही हैं और कभी उठी नहीं।

बहरहाल, अगर सोमी की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘चुप’ में देखा गया था। इसे 1997 में रिलीज किया गया था। इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरियां बना ली और साउथ एशिया में महिलाओं के अधिकारों के लिए सामाजिक कामों में लग गईं। सलमान के साथ उनके रिलेशनशिप के चर्चे खूब रहे हैं। वहीं, अगर कंगना की फिल्मों की बात की जाए तो वो ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘इमरजेंसी’ और ‘चंद्रमुखी 2’ भी है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next