एप डाउनलोड करें

Rupali Ganguly Video: अनुपमा का वीडियो देख भड़क गए लोग, पुलिस से कर दी एक्शन लेने की डिमांड

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Mon, 23 Sep 2024 09:57 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Rupali Ganguly Video: टीवी शो अनुपमा लोगों के पसंदीदा शो में से एक है और वह इस शो के हर किरदार को काफी पसंद करते हैं। इस शो की कहानी से लेकर डायलॉग तक लोगों की जुबान पर रहते हैं। यहां तक कि कई बार पुलिस वाले भी लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी देने के लिए ‘अनुपमा’ के डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि, अब खुद ‘अनुपमा’ ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोग पुलिस से उन पर एक्शन लेने की डिमांड कर रहे हैं।

रुपाली गांगुली का ये वीडियो हुआ वायरल

विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर रुपाली गांगुली का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह स्कूटी राइड करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक ट्रैफिक नियम तोड़ दिया। दरअसल, बीते दिन एक्ट्रेस एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं, जहां जाने के लिए उन्होंने गोल्डन लहंगा पहना।

इसी के साथ अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा। फिर अवॉर्ड शो अटेंड करने के बाद वह गाड़ी की बजाय अपने मैनेजर के साथ स्कूटी से घर चली गईं। ऐसे में उन्होंने स्कूटी पर हेलमेट नहीं पहना था और न ही उनके मैनेजर ने हेलमेट लगा रखा था और ये चीज लोगों को रास नहीं आई। ऐसे में उन्होंने ‘अनुपमा’ के खिलाफ एक्शन लेने की डिमांड कर दी।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि RTO कृपया बिना हेलमेट के चालान भेजें। दूसरे यूजर ने लिखा कि हेलमेट कौन पहनेगा भाई। एक और यूजर ने लिखा कि क्या इन्हें कोई चालान भेजेगा।

क्या चल रहा है शो में

बता दें कि रुपाली गांगुली के शो को आते हुए लगभग 4 साल हो गए हैं और अभी भी लोगों के बीच इसका क्रेज कम नहीं हुआ है। इस समय शो में देखने को मिल रहा है कि कैसे शाह हाउस के लोग बेघर हो गए हैं और उन सभी को अनुपमा अपने आशा भवन में रखती है। हालांकि, उनके बच्चे वहां रहने में नखरे करते हैं और खुद अनुपमा उन्हें पकड़ कर बाहर निकाल देती है। वहीं, वनराज भी कही चला गया है ऐसे में अब आने वाले दिनों में क्या होता है। ये आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next