एप डाउनलोड करें

मिया खलीफा ने की इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Fri, 02 Sep 2022 02:28 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मुंबई : मिया खलीफा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाएं दिखाने से पीछे नहीं रहतीं. उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं. मिया की लेटेस्ट तस्वीर ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

दरअसल मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उन्हें बिना कपड़ों के फोटोशूट कराते देखा जा सकता है. इस दौरान एक्ट्रेस ने एक बैग से अपने शरीर को ढका है.

तस्वीर में मिया खलीफा कैमरे की ओर देख रही है और बैग से अपने शरीर को ढंकने का प्रयास कर रही है. इस फोटोज में उन्होंने ज्वैलरी पहन रखी है और बालों को खुला रखा है. एक्ट्रेस ने बोल्ड अंदाज से सेल्फी ली है.

वहीं मिया खलीफा ने अपने प्राइवेट पार्ट को बैग से छुपाया है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा - इस न्यूयॉर्क की गर्मी में ड्रेस पहनना बहुत कठिन है. इस तस्वीरें को इंस्टाग्राम पर अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं यूजर्स कमेंट्स की जमकर बछौर कर रहे हैं. लेकिन ऐसी तस्वीर भारतीय संस्कृति के मुताबिक कताई नहीं हो सकती हैं, ऐसी तस्वीर का कठोर शब्दों में निंदनिय स्तर की प्रतिक्रिया होनी चाहिए.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next