एप डाउनलोड करें

Elvish Yadav : दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे हैं एल्विश यादव, अब खरीदी करोडो की Mercedes Benz E53 AMG कार

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Sun, 24 Sep 2023 11:57 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे हैं। शो जीतने के बाद से लेकर अभी तक वो लगातार बिजी हैं। कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ वो अपना एक आलीशान घर भी बनवा रहे हैं। अब उन्होंने एक लग्जरी कार भी खरीद ली है। इस कार की कीमत करोड़ों रुपये है। आइये जानते हैं इस गाड़ी के बारे में।

Elvish Yadav अपने यूट्यूब चैनल पर आए दिन वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। उन्होंने एक व्लॉग शेयर किया, जिसमें बताया कि उन्होंने Mercedes Benz E53 AMG कार खरीदी है। इस कार की कीमत 1.30 करोड़ रुपये है। एल्विश के पास पहले से ही एक जी-वैगन, एक ऑडी और अन्य शानदार कारें हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने हाल ही में हरियाणा में 16 BHK का अपार्टमेंट खरीदा और दुबई में डुप्लेक्स खरीदने को लेकर चर्चा में रहे। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें अभी तक 'बिग बॉस ओटीटी 2' से 25 लाख रुपये की प्राइज मनी नहीं मिली है।

एल्विश यादव इन दिनों खूब चर्चा में हैं। उर्वशी रौतेला संग उनका म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ। फिर वो शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स' में भी नजर आए। इसके बाद उन्हें ईशा गुप्ता संग लालबागचा राजा के दर्शन करते हुए देखा गया।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next