एप डाउनलोड करें

डिप्टी कलेक्टर बनना चाहती हैं फिर निशा बांगरे...! : कांग्रेस से मोहभंग

भोपाल Published by: paliwalwani Updated Thu, 11 Apr 2024 02:30 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के दौरान लगातार सुर्खियों में बनी रहीं. पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे अब फिर चर्चा में हैं. डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देकर राजनीति में उतरीं निशा बांगरे का राजनीति से मोहभंग होता दिख रहा है.

उन्होंने फिर से नौकरी में जाने की इच्छा जताई है. बताया जा रहा है कि वो आने वाले दिनों में बड़ा निर्णय ले सकती हैं. हाल फिलहाल निशा बांगरे कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता हैं. निशा बांगरे ने बताया कि कांग्रेस ने पहले उन्हें विधानसभा टिकट देने का वादा किया था वह पूरा नहीं किया. इसके बाद लोकसभा में भी टिकट नहीं दी. कांग्रेस ने उनके साथ वादाखिलाफी की है.

इसी को लेकर परिवार का दबाव है कि या तो वे नौकरी में वापस जाएं या फिर पार्टी बदलें. परिवार के दबाव के कारण जनवरी में नौकरी में वापस जाने के लिए आवेदन दिया था, लेकिन अब तक उस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है. परिवार का दबाव बना हुआ है, उसके चलते चार दिन बाद वे बड़ा निर्णय ले सकती हैं. यही कारण है कि फिलहाल वे राजनीति में एक्टिव नहीं हैं. इन दिनों बैतूल जिले के आमला में रह रही हैं.

  1. डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस में आई थीं निशा बांगरे, विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव दोनों में निशा बांगरे को नहीं मिला टिकट. हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने इनको प्रवक्ता बनाया था. अब दोबारा शासकीय सेवा में आने के लिए निशा ने आवेदन दिया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next