एप डाउनलोड करें

गाय कैसे माता हो सकती है? गोमांस खाने में बुराई नहीं : दिग्विजय सिंह : भाजपाइयों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

भोपाल Published by: paliwalwani Updated Mon, 25 Mar 2024 03:57 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

  1. "कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश पुरोहित ने कहा कि भाजपा विधायक अमर सिंह यादव के द्वारा जो वीडियो पोस्ट किया गया है वह सत्यता से परे और झूठा है. दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी हैं, इसलिए उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. हमने शिकायती आवेदन देते हुए कार्यवाई की मांग की है. साथ ही उक्त पोस्ट और वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने के लिए भी कहा है."

भोपाल. 

मध्य प्रदेश की राजगढ़ सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व मुख्यंमत्री दिग्विजय सिंह का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. जिसमें वे हिंदू धर्म के विरोध में बातें कर रहे हैं और गाय को माता मानने पर सवाल उठा रहे हैं.

इतना ही नहीं वे इस वीडियो में गोमांस खाने में कोई खराबी नहीं होने की बात भी कह रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर राजगढ़ से भाजपा विधायक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने में विधायक के खिलाफ शिकायत दी है.

दरअसल, राजगढ़ लोकसभा सीट से पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह करीब 33 साल बाद चुनावी मैदान में उतरे हैं. उनका एक कथित वीडियो राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अमर सिंह यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. साथ ही पोस्ट कर लिखा- ऐसे हैं हमारी लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार दिग्विजयसिंह जी. ‘ये कैसे सनातन धर्म की रक्षा करेंगे.

कैसे लोकसभा क्षेत्र का विकास करेंगे, समझा जा सकता है? राजगढ़ लोकसभा क्षेत्रवासियों से आग्रह है कि सभी इस वीडियो को ध्यान से देखें कि कैसे दिग्विजय सिंह सावरकर के नाम से गलत टिप्पणी कोट करते हुए कहते हैं, “हिंदू धर्म का हिन्दुत्व से कोई नाता नहीं, गाय एक ऐसा पशु है जो खुद के मल में लौट लेती है, वो कहा से हमारी माता हो सकती है.

उसके गोमांस को खाने कोई खराबी नहीं है. ऐसे धर्म विरोधी बयानों से माहौल खराब करते हैं, हिंदुओं को जाति धर्म के नाम पर भड़काने का काम करते हैं’. भाजपा विधायक की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कांग्रेसियों में हड़कंप मच गया. जिले के सभी पूर्व विधायक जिला अध्यक्ष प्रकाश पुरोहित के नेतृत्व में कोतवाली थाने पहुंचे और विधायक अमर सिंह यादव के द्वारा पोस्ट किए गए कथित वीडियो को एडिटेड बताया. साथ ही प्रमाणों के साथ शिकायत करते हुए भाजपा विधायक और अन्य भाजपाइयों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश पुरोहित ने कहा कि भाजपा विधायक अमर सिंह यादव के द्वारा जो वीडियो पोस्ट किया गया है वह सत्यता से परे और झूठा है. दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी हैं, इसलिए उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. हमने शिकायती आवेदन देते हुए कार्यवाई की मांग की है. साथ ही उक्त पोस्ट और वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने के लिए भी कहा है.

कोतवाली थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने कहा कि राजगढ़ विधायक के खिलाफ दिग्विजय सिंह का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की शिकायत कांग्रेस पदाधिकारियों ने की है. वीडियो की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next