एप डाउनलोड करें

Bhopal news : हरदा हादसे में आतंकियों का हाथ...! पूर्व सीएम उमा भारती ने जताई आशंका !

भोपाल Published by: paliwalwani Updated Wed, 07 Feb 2024 08:54 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भोपाल :

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है. हरदा ब्लास्ट मामले में उन्होंने आतंकियों का हाथ होने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र में ब्लास्ट हुआ वह सिमी का गढ़ रहा है.

जबलपुर पहुंची पूर्व सीएम उमा भारती ने हरदा हादसे पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिस जगह पर यह हादसा हुआ है, वहां पहले भी सिमी की गतिविधियां होती रही है. यही नहीं उमा भारती ने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि बिना आतंकवादी गतिविधि की सलंग्नता के बिना घटनास्थल पर इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री कैसे पहुंची.

वहीं उमा भारती ने आतंकी घटना की आशंका जताते हुए कहा कि एक अवैध स्थान पर भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री का होना जांच का विषय है. उन्होंने कांग्रेस कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहा कि स्वर्ण मंदिर में भी कांग्रेस के समय भारी बारूद भर दी गई थी. पूर्व सीएम ने शिवराज सरकार के समय की याद दिलाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में भी जेल से भागे सिमी के आतंकी को शिवराज सरकार के समय उड़ा दिया गया था.

ज्ञानवापी में बनना चाहिए मंदिर

वहीं उमा भारती ने कहा कि वह शुरू से कहती आ रही है कि काशी अयोध्या और मथुरा में मंदिर बनना चाहिए. उन्होंने ज्ञानवापी मुद्दे पर कहा कि यह मेरी आस्था है कि वहां पर मंदिर बनना चाहिए. उमा ने कहा कि आस्था का निर्णय कोर्ट नहीं कर सकती. कोर्ट का जो भी फैसला होगा वह हम सबको मान्य होगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next