एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 8 जून 2022 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल : किन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें

ज्योतिषी Published by: Paliwalwani Updated Wed, 08 Jun 2022 07:58 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेष आज का राशिफल 8 जून 2022च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि साहित्य और कला में रुचि रखने वालों के लिए आज का दिन शुभ है. स्नेहीजन के साथ हुई भेंट से आप का मन खुश रहेगा. दोपहर के बाद घर में शांतिपूर्ण वातावरण बना रहेगा. विरोधियों से आज वाद-विवाद हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों की अधिकारी से बहस हो सकती है. दोपहर के बाद भी ज्यादातर समय मौन रहने का प्रयास करें. 

वृषभ आज का राशिफल 8 जून 2022 : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि आज आपको वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है. पानी वाली जगहों से दूर रहें. जमीन और संपत्ति के कागजात पर ध्यान से हस्ताक्षर करें. दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ बने रहेंगे. मन में उठती कल्पना की लहरें कुछ नया अनुभव करवाएगी.

मिथुन आज का राशिफल 8 जून 2022 : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि किसी खास काम में सफलता मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. विरोधी भी आपसे पराजित होंगे. दोपहर के बाद घर में किसी विवाद का वातावरण बना रहेगा. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नेगेटिव विचार आपको हताशा में धकेल सकते हैं. भाग्य आज आपका साथ देगा. जॉब और बिजनेस में लाभ होगा.

कर्क आज का राशिफल 8 जून 2022 : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा. आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. आपके व्यापार एवं स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी. आपको अपने संतान का साथ मिलेगा. क्या न करें-आज के दिन आप अपनी जुबान अनियंत्रित ना होने दें.

सिंह आज का राशिफल 8 जून 2022 : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे. आपके स्वास्थ्य की स्थिति ठीक रहेगी, लेकिन प्रेम में कलह सम्भव है. क्या न करें- आज के दिन संतान के स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें.

कन्या आज का राशिफल 8 जून 2022 : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन आप सितारों की तरह चमकेंगे. आप सबके आकर्षण का केन्द्र बने रहेंगे. आपको जिस चीज की जरूरत होगी उसकी उपलब्धता हो जाएगी. क्या न करें- आज के दिन वाहन चलाते समय लापरवाही ना बरतें.

तुला आज का राशिफल 8 जून 2022 : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन खर्च की अधिकता के कारण आपका मन परेशान रहेगा. आपका स्वास्थ्य नरम-गरम बना रहेगा. आपको अपने प्रेम एवं संतान का भपूर साथ मिलेगा. क्या न करें- आज के दिन अपनी मां के स्वास्थ्य को अनदेख ना करें.

वृश्चिक आज का राशिफल 8 जून 2022 : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन आपकी आय में आशातीत बढ़ोतरी होगी. आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. प्रेम एवं संतान की स्थिति मध्यम रहेगी, लेकिन स्वास्थ्य ठीक रहेगा. क्या न करें- आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें.

धनु आज का राशिफल 8 जून 2022 : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन आपको व्यापारिक लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में विजय मिलने की सम्भावना है. आपको प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा और स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. क्या न करें-आज के दिन किसी से भी कठोर भाषा का प्रयोग ना करें.

मकर आज का राशिफल 8 जून 2022 : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन आपका व्यापार नरम-गरम बना रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. प्रेम एवं संतान की स्थिति मध्यम रहेगी साथ ही मन परेशान रहेगा. क्या न करें- आज के दिन नए व्यवसाय की शुरुआत ना करें.

कुंभ आज का राशिफल 8 जून 2022 : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन चोट चपेट लग सकती है या आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ा बचकर रहें. आपको अपने प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा. क्या न करें- आज के दिन किसी तरह का कोई निवेश ना करें.

मीन आज का राशिफल 8 जून 2022 : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे. प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है. क्या न करें- आज के दिन अपने बुजुर्गों से कलह ना करें.

ये खबर भी पढ़े : 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next