एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 3 जून 2022 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल : किन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें

ज्योतिषी Published by: Paliwalwani Updated Fri, 03 Jun 2022 08:21 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेष आज का राशिफल 3 जून 2022 : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन आर्थिक दृष्टि से परेशानी भरा रह सकता है। कार्य क्षेत्र मेंआर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है अन्यथा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। व्यापारी वर्ग को कुछ बाधाओं के चलते काम अटक सकते हैं संयम से काम करें। अनावश्यक खर्चों की बढ़ोतरी होगी। कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं। छात्रों के लिए दिन अनुकूल है। 

वृषभ आज का राशिफल 3 जून 2022 : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। आर्थिक दृष्टि से दिन बेहतर है कार्यक्षेत्र में चल रही रुकावटें दूर होंगी। उच्चाधिकारियों से मान सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापारिक मामले अटक सकते हैं धैर्य बनाकर चलें। लेखन, पत्रकारिता से जुड़ें लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे नई सफलता के योग बन रहे हैं। छात्रों के लिए दिन बेहद खास साबित होगा।

मिथुन आज का राशिफल 3 जून 2022 : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन शुभ रहेगा । आपका मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी । कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग को कोई व्यापारिक क्षेत्र में बड़ी सफलता मिल सकती है धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है मनचाहे स्थान पर परिवर्तन हो सकता है। छात्रों के लिए प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता के योग हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। 

कर्क आज का राशिफल 3 जून 2022 : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे शरीर में चुस्ती फूटती महसूस करेंगे। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा पूंजी का निवेश सोच समझकर करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है कोई बड़ा फैसला लेने से पहले सोच समझकर विचार करें । कार्यालय में दिन सामान्य रहेगा । छात्र सफलता प्राप्त करने केलिए कड़ी मेहनत करेंगे। 

सिंह आज का राशिफल 3 जून 2022 : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि आज आप शारीरिक थकान का अनुभव कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता व चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। जिंस वजह से थकान व आलस्य बना रहेगा। अच्छा होगा कि आप किसी बेकार की बहस में न पड़े बेकार पड़े वाणी पर संयम रखें। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन फायदेमंद साबित हो धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। 

कन्या आज का राशिफल 3 जून 2022 : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। नौकरी व्यापार में नए प्रोजेक्ट हाथ लग सकते हैं किसी आर्थिक योजना पर काम करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव कर सकते हैं। विदेश से धन लाभ का योग बन रहा है पुराने विवाद सुलझेंगे। मूड अच्छा बना रहेगा। छात्रों को सकारात्मक अवसर मिलने की संभावना है।

तुला आज का राशिफल 3 जून 2022 : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन सामान्य रहेगा।कार्यालय में लंबित कार्यों को निपटाने में अधिकतर समय जाएगा। आर्थिक पक्ष को लेकर चिंतित रह सकते हैं। छोटी छोटी बातों को इग्नोर करें। नौकरी व्यापार में आ रहे गतिरोध दूर होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा । छात्रों के लिए दिन शुभ है , छात्रों को परीक्षा में सफलतामिलेगी। भाई बहनों के रिश्तों में तनाव बढ़ सकता है।

वृश्चिक आज का राशिफल 3 जून 2022 : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन बढ़िया रहेगा। आज आपका किसी भी तरह की कोई उलझन या परेशानी से सामना नहीं होगा। आज का दिन शांतिपूर्वक बीतेगा। कार्यालय में आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे, पुरानी आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी । कुछ नए प्रोजेक्ट हाथ लग सकते हैं। नौकरी व्यापार में काम सुचारू रूप से मिलेगा । छात्रों के लिए दिन अनुकूल है। 

धनु आज का राशिफल 3 जून 2022 : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा। मानसिक एवं शारीरिक रूप से ऊर्जावान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से निजात मिलेंगी सभी कार्य आसानी से निपट जाएंगे। नौकरी व्यापार में सफलता के योग हैं आर्थिक उन्नति होगी। पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है शांति से काम लें। संतान सम्बन्धी चिंता में पड़ सकते हैं धैर्य रखें। 

मकर आज का राशिफल 3 जून 2022 : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण सिद्ध होगा। अपने प्रभावशाली व्यक्तित्व के दम पर सबका मन जीत लेंगे। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में चल रहे गतिरोध दूर होंगे शत्रु पक्ष परास्त होगा। बेवजह किसी बहस में न पड़े उच्चाधिकारियों से किसी भी प्रकार के टकराव से बचें।व्यापारिक दृष्टिकोण से दिन बेहतर है आर्थिक मुनाफा कमाएंगे। छात्रों को कड़ी मेहनत करने पर ही परिणाम मिलेगा। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। 

कुंभ आज का राशिफल 3 जून 2022 : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। आर्थिक समस्याओं से सामना हो सकता है। किसी भी बड़ी योजना में पूंजी निवेश करने से पहले सोच विचार करें अन्यथा बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपका रूखा व्यवहार आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है बेवजह किसी बहस में न पड़े वाणी पर संयम रखें।समाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं जिससे आपकी छवि में सुधार होगा। 

मीन आज का राशिफल 3 जून 2022 : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि आर्थिक दृष्टि से आज के दिन उतार चढ़ाव बने रहेंगे। कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य बनी रहेंगी। मन परेशान रह सकता है। पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें बिना सोचे समझे पैसा उधार देने से बचें । पूँजी निवेशकरते समय जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें अन्यथा बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है। छात्रों के लिए समय उपयुक्त है, प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बढ़ेगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next