एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 5 जनवरी 2024 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल : किन राशि वालों को रहना होगा सावधान,पढ़ें

ज्योतिषी Published by: paliwalwani Updated Thu, 04 Jan 2024 10:31 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेष (Aries) आज का राशिफल : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके प्रेम संबंधों में नई जान आएगी. आप अपनी पुरानी आदतों को छोड़कर नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। ऐसा करने से आपका जीवन के प्रति नजरिया बदल जाएगा और आपके पार्टनर को भी खुशी मिलेगी। आज आपको कोई बहुत जरूरी काम पूरा करने की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

वृषभ (Taurus) आज का राशिफल : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि वृषभ राशि के जातक के लिए आज का दिन आपका अनुशासन भंग हो सकता है. पुराने मामले न उठाएं। खर्चे भी होने की संभावना बन रही है। आलस्य के कारण कोई काम टल सकता है। ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों से वाद-विवाद या मतभेद होने की भी संभावना है। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मिथुन (Gemini) आज का राशिफल : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन  आपको ऑफिस में संभलकर रहने की जरूरत है. कोई आपकी परेशानी का कारण बन सकता है। आज किसी की मदद सोच-समझकर लें, क्योंकि आज धोखे की प्रबल संभावना है। नुकसान और धन की कमी से सावधान रहें। इतना प्रयास करने के बाद भी जब आपको उचित लाभ नहीं मिल रहा है तो आप निराश होंगे।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कर्क (Cancer) आज का राशिफल : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. आज आप ऊर्जा और जोश के एक नए प्रवाह का अनुभव करेंगे। नई व्यायाम प्रणाली या योग कक्षाएं शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर आप कहीं बाहर जा रहे हैं तो आपकी यात्रा सुखद और लाभदायक सिद्ध होगी।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

सिंह (Leo)आज का राशिफल : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि सिंह राशि के जातक के लिए आज का दिन अधिकारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. दवाएं और अच्छी खान-पान आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाएगी। बुरी आदतों और नशीले पदार्थों से दूर रहें, नहीं तो आप और अधिक परेशान होंगे। शारीरिक थकान और आलस्य जैसी छोटी-मोटी परेशानियां भी बनी रहेंगी।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कन्या (Virgo) आज का राशिफल : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन कोई काम में आपकी मदद कर सकता है. समय के साथ चलें, आप जो काम करना चाहते हैं या अपनी योजना के बारे में जल्द ही कोई अच्छी खबर मिल सकती है। छोटी-छोटी समस्याओं का भी समाधान किया जा सकता है। अगर आप किसी विषय में हैरान या परेशान भी महसूस करते हैं तो थोड़ा धैर्य रखें।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

तुला (Libra) आज का राशिफल : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन हालांकि आपका काम अच्छा चल रहा है लेकिन आप पाएंगे कि आपके लिए काम के कई ऐसे दरवाजे खुले हैं, जिनकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी. जो योजनाएं आपके हाथ में हैं उनके अलावा आपके हाथ में और भी बहुत से काम होंगे। कार्यक्षेत्र में प्राप्त शुभ समाचार को सुनने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

वृश्चिक (Scorpio) आज का राशिफल : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में पहले से बनी हुई योजना को किसी और के सामने न रखें अन्यथा दूसरा इसका फायदा उठा सकता है। कमजोर आर्थिक पक्ष के कारण घर में कुछ तनाव रहेगा। बढ़ते तनाव के कारण किए जा रहे काम भी रुक सकते हैं।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

धनु (Sagittarius) आज का राशिफल : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन निवेश करते समय सावधान रहें। आज व्यापार में लाभ होगा। इस राशि के छात्रों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। कला क्षेत्र से जुड़े छात्रों को आज अच्छा पैसा मिलेगा। आज आपको कोई बड़ी डील मिल सकती है। आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। ऑफिस में किसी को उधार देने से बचें। किसी जरूरतमंद को वस्त्र दान करने से आज आपके बिगड़े हुए काम पूरे होंगे।

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मकर (Capricorn) आज का राशिफल : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आप अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों का लुत्फ उठाएंगे. आप महसूस करेंगे कि सफलता पाने की आग आपके अंदर है। और आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। इस आग को अपने अंदर जलाकर रखो और देखो कि यह तुम्हें कहाँ ले जाती है।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कुंभ (Aquarius) आज का राशिफल : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको मेहनत से कम फल मिलेगा. फिर भी काम के प्रति आपकी लगन कम नहीं होगी। अन्य लोगों के साथ संबंध ठीक रहेंगे। सेहत आज अच्छी रहेगी। जहां तक ​​हो सके बाहर का खाना न खाएं। दोपहर के बाद अधूरे काम पूरे होंगे। अस्वस्थ लोगों में सुधार देखने को मिलेगा। धन लाभ होने की पूरी संभावना है। महिलाओं को मायके से शुभ समाचार मिलेगा।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मीन (Pisces) आज का राशिफल : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काम के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। साथ ही नई जमीन खरीदने का भी मौका मिल सकता है। आज नौकरी में तरक्की के योग हैं। आय और व्यापार के मामले में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। आज दिन की शुरुआत थोड़ी सुस्त हो सकती है, लेकिन जल्द ही आपको बेहतर मौके मिलने शुरू हो जाएंगे।

Paliwalwani.todayshoroscope 5-january-2024

ये खबर भी पढ़े : 

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next