Breaking News

उदयपुर / सुश्री हारीनी पालीवाल ने किया पालीवाल समाज को गौरवान्वित

सुश्री हारीनी पालीवाल ने किया पालीवाल समाज को गौरवान्वित
paliwalwani news...✍️ July 06, 2019

● एनसीसी कैडेट्स में कर रही है धमाल-श्रेय दिया वरिष्ठजनों को

उदयपुर। पालीवाल समाज की बिटिया सुश्री हारीनी पालीवाल आज वो चेहरा है, जो बहुत कम लोगों के बीच मुस्कान बिखेरता है। जिसके कदमों में सफलता छिपी हो...पग...पग...में बुलंदी का परचम पालीवाल समाज में फहराने का सपने देखने वाली पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी उदयपुर के समाजसेवी श्री राकेश पालीवाल इन्वेस्टमेंट बैंकर एवं माताजी डॉ. लोरी पालीवाल की बेटी है। बचपन से ही उसने ठान लिया था कि माता-पिता से अलग हटकर कुछ अपने दम पर करना है। बस उसी की तलाश में लग गई। उम्र उसके लिए आड़े नहीं आई।

सुश्री हारिनी पालीवाल ने हिंदी भाषण प्रतियोगिता में भी इंटर स्कूल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। महाराणा मेवाड़ पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल श्री संजय दत्ता ने स्कूल को गौरवान्वित करने पर सुश्री हारीनी पालीवाल का सम्मान कर सम्मानित किया और स्कूल वेबसाइट पर समाचार और फोटो भी प्रकाशित किया। मीडिया ने भी प्रमुखता से समाचार का प्रकाशन कर समाज की प्रतिभा को निखारने का काम बखूबी किया।
महाराणा मेवाड़ पब्लिक स्कुल की होनहार छात्रा सुश्री हारीनी पालीवाल की उम्र लगभग 14 वर्ष है। कक्षा 9 वीं की प्रतिभाशाली छात्रा है। उसका एक ही शौक है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर समाज का नाम रोशन कर स्कुल में गौरवान्वित होना चाहती है। उसने विगत दिनों नेशनल कैडेट कॉर्प्स द्वारा हिमाचल प्रदेश में बैजनाथ के कैम्प कार्यालय में आयोजित हुई ट्रैकिंग में शामिल हुई। 10 दिवसीय कार्यशाला में पहाड़ों की चढ़ाई, राष्ट्रीय सुरक्षा, जंगल की सैर, निशाने साधने की प्रैक्टिस बंदूक से 100 मीटर से की। उसमें 500 प्रतिभागियों ने भाग लिया, उसमें श्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर 30 वाँ स्थान बनाया। वही एनसीसी कैडेट्स में भी चर्चित रही। ऑल इंडिया लेवल पर स्काउट गाइड में शामिल होकर बेस्ट 10 वें स्थान पर आना भी एक गौरवशाली बात है।

सुश्री हारीनी पालीवाल जहाँ मुस्कान बिखरने का काम कर रही है, वही पढ़ाई में भी अव्वल आ रही है। खेलकुद उसका शौक है, विशेष रूप से ध्यान आकर्षित करते हुए मन से पढ़ाई करती है। पिताजी श्री राकेश पालीवाल, माताजी डॉ. लोरी पालीवाल हर कदम बिटिया का हौंसला बुलंद करने में कोई कसर नहीं छोड रहे है। सुश्री हारीनी पालीवाल अपनी सफलता के पीछे दादाजी-दादीजी, नानाजी-नानीजी, माता-पिता, स्कुल स्टाफ ओर गुरूजनों के साथ परिवार के वरिष्ठजनों, भाई, बहिनों को इसका श्रेय देती है। 
सुश्री हारीनी पालीवाल को पालीवाल समाज उदयपुर, पालीवाल समाज इंदौर, मेनारिया समाज इंदौर, राष्ट्रीय मेनारिया समाज ग्रुप सहित कई सामाजिक संगठनों के अलावा पालीवाल वाणी समूह, संस्था ब्राह्मण परिवार, पालीवल गौरव ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

paliwalwani

paliwalwani

paliwalwani

पालीवाल वाणी ब्यूरो-...✍️
🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news नाम/पता/गांव/मोबाईल नंबर/ लिखकर भेजें...
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
▪ एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
▪ नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

RELATED NEWS