Breaking News

उदयपुर / पतंजलि योग समिति का निःशुल्क योग एवं चिकित्सा शिविर का समापन

पतंजलि योग समिति का निःशुल्क योग एवं चिकित्सा शिविर का समापन
Mahaveer vyas February 12, 2017 12:50 PM IST

उदयपुर। पतंजलि योग समिति के शिविर संयोजक शिविर श्री मोहन सिहं शक्तांवत एवं श्री नरेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि मेवाड़ 44 श्रेणी पालीवाल समाज एवं पतंजलि योग समिति के तत्वानधान में से पांच दिवसीय निःशुल्क योग एवं चिकित्साज शिविर हिरण मगरी सेक्टिर-9 में 44 श्रेणी पालीवाल समाज के नोहरे में शुरू किया गया। यह शिविर दिनांक 7 से 11 फरवरी 2017 तक चला।
शिविर का उद्घाटन बडगांव प्रधान श्री खुबीलाल पालीवाल ने किया। शिविर के दौरान जिला योग प्रचारिका अनिता पालीवाल एवं जिला अध्युक्ष श्री मुकेश पाठक के सानिध्य में योगाभ्याचस एवं प्रायाणम का अभ्याास कराया गया। आयोजन के मुख्य अतिथि श्री खुबीलालजी ने जिला प्रचारिका अनिता पालीवाल के कार्य की सराहना करते हुए कहां कि इतनी कम उम्र में आप ये सेवा का कार्य कर रही है यह बहुत सराहनीय एवं अनुकरणीय है। श्री पालीवाल ने सभी समाजजन एवं स्थोनीय निवासियों से आव्हान किया कि अधिक से अधिक संख्यां में साधकों ने इसमें भाग ले कर आरोगी जीवन जीने का प्रयास जरूर करें।
इस अवसर पर सर्वश्री श्रीमती राजकुमारी पालीवाल, नरेश पालीवाल, सुरेन्द्र पालीवाल सोनी जी, मोहनसिंह शक्ताावत, गिरिराज पालीवाल आदि मौजुद थे।
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-
Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...

RELATED NEWS