Breaking News

राजसमन्द / पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री अंबालाल जोशी का निधन : सोशल मीडिया पर शोक संदेश दिजिए

पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री अंबालाल जोशी का निधन : सोशल मीडिया पर शोक संदेश दिजिए
कैलाश पालीवाल (सुंदा) April 22, 2020 08:59 PM IST

केलवा। पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी केलवा के वरिष्ठ समाजसेवी श्री अंबालाल जी जोशी (गांव. केलवा) का दिनांक 20 अप्रैल 2020 को केलवा जिला राजसमंद, राजस्थान में निधन हो गया है। अंतिम दाह संस्कार केलवा मुक्तिधाम पर किया गया। आप सर्वश्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी के सक्रिय समाजसेवी सुखलाल जोशी के ताऊजी, सुरजमल जोशी के काकाजी एवं मांगीलाल जी जोशी के पूजनीय पिताजी थे।

● श्रद्वाजंलि : समाजसेवी श्री अंबालाल जी जोशी को पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर, पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी केलवा, पालीवाल वाणी समाचार पत्र, संस्था दवे ग्रुप, इंदौर मेरी पहचान सहित सहित विभिन्न संगठनों ने विन्रम श्रद्धांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

● विशेष आग्रह : समस्त सम्मानिय समाजजनों से अनुरोध है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें। इस दुख की घड़ी में पालीवाल ब्राह्मण समाज शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

पालीवाल वाणी ब्यूरों-कैलाश पालीवाल (सुंदा)...✍️

🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...     

09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!!

RELATED NEWS