Breaking News

राजसमन्द / हमारी जनप्रतिनिधि किरण माहेश्वरी ने मुंबई मैं राशन किट बटवा कर खूब वाह...वाही लूटी...

हमारी जनप्रतिनिधि किरण माहेश्वरी ने मुंबई मैं राशन किट बटवा कर खूब वाह...वाही लूटी...
M. Ajnabee-Kishan Paliwal May 02, 2020 10:17 PM IST

राजसमंद। (ललित चोरड़िया...✍) “हींग लगे न फिटकरी रंग आवे चौको“ यह मारवाड़ी कावत चरितार्थ करने में सबसे होशियार कोई हैं तो वह हमारे जिले की सम्मानित जनप्रतिनिधि हैं। उन्हें किसी भी प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मेडल लाने के लिए मेहनत की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी की राजनीति में महिलाओं की कमी को देखते हुए मेवाड़ के दिग्गज गुलाबचंद कटारिया के प्रयासों से राजनीति के शिखर पर पहुंचने वाली यह जनप्रतिनिधि अनेक पद को सुशोभित कर चुकी हैं। 

●  दानवीरों की भरपूर प्रशंसा करती हैं और मीडिया में बिना लागत की प्रेस विज्ञप्ति

विगत 20 वर्षों की राजनीति के दौरान उन्होंने तमाम अपने विरोधियों का राजनीतिक अस्तित्व समाप्त करने के लिए हर तरह के प्रयास किए। इसके लिए वह अक्सर दानवीरों की भरपूर प्रशंसा करती हैं और मीडिया में बिना लागत की प्रेस विज्ञप्ति छपवा कर अपने अस्तित्व को जिंदा रखने के लिए संघर्षशील है एवं दूसरी ओर उनके विरोधी जिनका राजनीतिक जीवन को कुचलने का मंत्री रहते हुए प्रयास किया वह सभी एकजुट होकर अब उनकी  राजनीतिक जीवन में अमावस्या की रात बनी रहे ऐसा प्रयास कर रहे हैं। 

●  गुरुदेव से वंदना करके सम्मान लेने से मना कर दिया

जनप्रतिनिधि अपने विरोधियों को समय-समय पर पटखनी देने के लिए नए-नए तरीके का आविष्कार करती है । ऐसा ही एक प्रयास उन्होंने किया जिसे सुपरफास्ट आप तक पहुंचा रहा है। लॉकडाउन के दौरान महामारी में कोई व्यक्ति भुखा प्यासा नहीं सोए इसके लिए देश भर के दानवीर अपनी सेवा देकर पुण्य कार्य कर रहे हैं। ऐसे भी कई दानवीर हैं जो किसी तरह का दिखावा प्रचार नहीं करते हैं। इसी कड़ी में मुंबई के विले पार्ले में रहने वाले राजसमंद जिले के शिशोदा गांव निवासी सोहन लाल धाकड़ जो कि तेरापंथ धर्म संघ के बड़े दानवीर होकर संघ को 2010 में प्रथम चलित चिकित्सालय एंबुलेंस भेंट की उस दौरान सम्मान के लिए आग्रह करने पर उन्होंने गुरुदेव से वंदना करके सम्मान लेने से मना कर दिया। ऐसे दानवीर श्री धाकड़ द्वारा संचालित श्री मंगल चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से कोरोना महामारी के पीड़ित लोगों को राशन किट वितरण करने का कार्य किया जा रहा है। 

●  बहती गंगा में डुबकी मारने के लिए आग्रह

यह जानकारी हमारे जनप्रतिनिधि को लगी तो उन्होंने बहती गंगा में डुबकी मारने के लिए आग्रह भेजा। मुंबई में कार्यरत घोड़ा घाटी(नाथद्वारा) के प्रवासी पत्रकार एवं समाजसेवी मनीष पालीवाल को राशन किट वितरण करने के लिए प्रेरणा सोत्र के रूप में जनप्रतिनिधि का नाम लेते हुए एक वीडियो बनाने का आग्रह किया। जनप्रतिनिधि के आग्रह को श्री मंगल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं पत्रकार ने सहर्ष स्वीकार करके एक वीडियो जारी किया। जिसे सुपरफास्ट के पाठकों को सोशल मीडिया के माध्यम से हम फॉरवर्ड कर रहे हैं। 

●  मैं तो स्वयं कांग्रेसी विचारधारा का हूं

सम्मानित जनप्रतिनिधि अपने नाम को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए क्या क्या प्रयास करती हैं यह आप वीडियो में देखे? सुपर फास्ट ने ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी सोहन लाल धाकड़ से इस संबंध में बात की तो उन्होंने बताया कि जनप्रतिनिधि से हमारा पारिवारिक संबंध है। मैं तो स्वयं कांग्रेसी विचारधारा का हूं मुझे वीडियो बनाने की जानकारी नहीं है। दूसरी ओर पत्रकार मनीष पालीवाल से मोबाइल पर बातचीत करने पर जानकारी दी की मुंबई के उपनगर नालासोपारा में राशन वितरण का कवरेज करते हुए एक वीडियो बनाया। जिसमें कीट के लाभार्थी बता रहे हैं कि हमने किरण हेल्पलाइन पर फोन करके राशन की व्यवस्था की मांग रखी। किरण हेल्पलाइन से बताया गया कि आपको अमुक स्थान पर राशन किट मिलेगा आप जाओ। 

●  असल वीडियो की प्रशंसा होगी और दान लेने वाले भी वास्तव में लाभार्थी होंगे

इसलिए हम यहां आए है। किट के ऊपर मंगल ट्रस्ट का स्टीकर था मगर किरण हेल्प लाइन की मुखिया का फोटो नहीं होने से वीडियो देखने का मजा नहीं आया है। सुपरफास्ट तमाम दानवीरों से कहना चाहेगा कि इस महामारी के दौरान किरण हेल्पलाइन के आग्रह पर यदि कोई दान दें तो सम्मानित जनप्रतिनिधि का फोटो अवश्य लगाएं जिससे इस वीडियो की प्रशंसा होगी और दान लेने वाले भी वास्तव में लाभार्थी होंगे।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-M. Ajnabee-Kishan Paliwal...✍️

🔹 सूचना : आप भी अगर कोरोना के संबंध में अपील करना चाहते है तो कृपया Whatsapp No. 9039752406 पर आप दोनों के जोड़ी से फोटो भेंजे तथा नाम/गांव सहित जानकारी लिखकर हमें भेंज दिजिए...। निःशुल्क सेवाएं : 09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!!

RELATED NEWS