Breaking News

राजसमन्द / श्री राहुल जोशी ने अपने जन्मदिन पर महाविद्यालय में पौधा भेंट किया

श्री राहुल जोशी ने अपने जन्मदिन पर महाविद्यालय में पौधा भेंट किया
Suraj Purohit...✍ January 10, 2019 08:07 PM IST

राजसमंद। सेठ रंगलाल कोठारी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय राजसमंद में राष्ट्रीय सेवा योजना का सात दिवसीय विशेष शिविर के सातवें दिन समापन समारोह के अवसर पर एनएसएस राष्ट्रीय स्वयंसेवक श्री नीलेश पालीवाल ओर छात्रसंघ अध्यक्ष श्री किशन गुर्जर ने पालीवाल वाणी को बताया कि तृतीय वर्ष के छात्र श्री राहुल जोशी डिप्टी ने अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए महाविद्यालय परिसर को एक पौधा भेंट किया।

उल्लेंख है कि यह नई सोच की परंपरा को एनएसएस राष्ट्रीय स्वयंसेवक श्री निलेश पालीवाल, छात्र संघ अध्यक्ष श्री किशन गुर्जर द्वारा आरंभ की गई। नई परंपरा का निर्वाहन करते हुए इसके पूर्व महाविद्यालय को तृतीय वर्ष की छात्रा भावना पालीवाल चारभुजा ने इस परंपरा को सर्वप्रथम महाविद्यालय में शुरू कर महाविद्यालय में पौधे लगाने का संकल्प लिया था। अब धीरे-धीरे छात्र-छात्राओं के अलावा महाविद्यालय के स्टाफ के परिवारजन भी सहयोग प्रदान कर पौधे की देखरेख करने का संकल्प ले रहे है ओर पौधारोपण के लिए प्रेरित भी कर रहे है। छात्र नेता ने कहा कि हमारा संकल्प है कि राजसमंद जिला हरा-भरा प्रदेश में अव्वल रहे। वही महाविद्यालय परिसर में इस मुहिम को काफी सराहना मिल रही है।

paliwalwani
● पालीवाल वाणी ब्यूरो से-Suraj Purohit...✍
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

RELATED NEWS