अन्य ख़बरे

प्रेमी के घर मिली लापता पत्नी : भड़के पति ने चप्पलों का हार पहनाकर घुमाया

Paliwalwani
प्रेमी के घर मिली लापता पत्नी : भड़के पति ने चप्पलों का हार पहनाकर घुमाया
प्रेमी के घर मिली लापता पत्नी : भड़के पति ने चप्पलों का हार पहनाकर घुमाया

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के देवास जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. घटना जिले के पुंजापुरा के एक गांव की है, जहां नौ दिनों से लापता पत्नी के प्रेमी के घर से बरामद होने पर पति भड़क गया और ग्रामीणों के साथ मिलकर उसे रूह कंपाने वाली सजा दी. मिली जानकारी अनुसार उक्त महिला बीते 24 जून 2022 को घर से कहीं चली गई थी. महिला के साथ हुई इस बर्बता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई की. उदयनगर थाना पुलिस ने पूरे मामले में 15 लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें पति मांगीलाल भी शामिल है. 

पति ने आसपास ढूंढा तो वो नहीं मिली. ऐसे में उसने पत्नी के गुमशुदगी की उदयनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. महिला के तीन बच्चे हैं, जिसमें दो लड़की और एक लड़का है. महिला को बच्चों ने उसी गांव के रहने वाले उसके प्रेमी हरीसिंह पिता अमर सिंह सिसोदिया के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसकी जानकारी उन्होंने पिता मांगीलाल भिलाला दी.

महिला को बच्चों ने उसी गांव के रहने वाले उसके प्रेमी हरीसिंह पिता अमर सिंह सिसोदिया के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसकी जानकारी उन्होंने पिता मांगीलाल भिलाला दी. जब पति व परिजन हरीसिंह के घर पहुंचे तो महिला वहीं पर मिली. ऐसे में वे भड़क गए. हंगामे के बीच महिला को घर से बाहर निकाला गया, जिसके बाद गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए. 

सभी ने मिलकर महिला के गले में चप्पल की माला पहनाई गई. उसके बाल पकड़कर उसके साथ में मारपीट की गई. मारपीट के दौरान महिला दो बार बेसुध होकर जमीन पर गिर भी गई. लेकिन लोग तमाशबीन बनकर हंसते हुए वीडियो बनाते रहे. इतने से जब उनका जी नहीं भरा तो उन्होंने महिला के पति को उसके कंधे पर बैठा कर पूरे गांव में घुमाया.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News