अन्य ख़बरे

बड़ी खबरें...उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने शुरू की धन्यवाद यात्रा, नवनिर्वाचित सांसद चंदन चौहान का इस्तीफा

paliwalwani
बड़ी खबरें...उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने शुरू की धन्यवाद यात्रा, नवनिर्वाचित सांसद चंदन चौहान का इस्तीफा
बड़ी खबरें...उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने शुरू की धन्यवाद यात्रा, नवनिर्वाचित सांसद चंदन चौहान का इस्तीफा

लखनऊ-सीएम योगी ने MP सरकार का अनुरोध स्वीकार किया, मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ शहर को पानी देगा उत्तर प्रदेश, जमरार बांध से टीकमगढ़ शहर को पानी की आपूर्ति होगी, मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने किया था अनुरोध.

लखनऊ-चिनहट थाने में तैनात 2 दरोगा लाइन हाजिर, DCP पूर्वी ने 2 दरोगा को किया लाइन हाजिर , SSI चिनहट श्रीराम गौतम लाइन हाजिर हुए, कमता चौकी इंचार्ज अलोक पांडेय लाइन हाजिर.

लखनऊ-विधायक पद से चंदन चौहान ने इस्तीफा दिया, बागपत से नवनिर्वाचित सांसद चंदन चौहान का इस्तीफा, बागपत से RLD के सांसद चुने गए हैं चंदन चौहान.

लखनऊ-उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने शुरू की धन्यवाद यात्रा, सभी विधानसभाओं में कांग्रेस निकालेगी धन्यवाद यात्रा, प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने लखनऊ से शुरूआत की, लोकसभा में मिले जनसमर्थन के लिए धन्यवाद यात्रा, लोकसभा चुनाव में यूपी को कांग्रेस में मिली हैं 6 सीटें.

लखनऊ-यूपी पुलिस में आउटसोर्सिंग से भर्ती मामला, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बोला हमला, ‘पुलिस व्यवस्था’ के प्रति लापरवाही भरा नजरिया- अखिलेश, जिसकी वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं- अखिलेश, कार्यवाहक डीजीपी के बाद अब आउटसोर्सिंग पर विचार- अखिलेश, ठेके पर पुलिस होगी तो उसकी कोई जवाबदेही न होगी- अखिलेश, गोपनीय, संवेदनशील सूचनाएं बाहर जाएंगी - अखिलेश यादव,स्थायी नियुक्ति से सरकार भाग क्यों रही है?- अखिलेश यादव.

उत्तर प्रदेश-यूपी के ज्यादातर जिलों में आसमान से बरस रही आग, 60 से अधिक जिलों में हीट वेव कंडीशन का प्रकोप रहा, कल यूपी का कानपुर नगर में सबसे अधिक गर्म रहा, कानपुर का अधिकतम तापमान 47.7 डिग्री सेल्सियस , प्रयागराज 47, अमेठी 46, झांसी 46 आगरा 46 वाराणसी 46, लखनऊ में अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड, 72 घंटे तक यूपी में हीट वेव का कहर रहेगा-मौसम विभाग, बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज में हीट वेव का रेड अलर्ट, फतेहपुर, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी के लिए भी अलर्ट जारी

संत रवि दास नगर, कानपुर देहात, कानपुर में भी रेड अलर्ट, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, इटावा, औरैया, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर में भीषण लू चलने की संभावना.

लखनऊ-मौलाना खालिद रशीद फरंगी ने जारी की एडवाइजरी, देशभर के मुसलमानों के लिए जारी हुई एडवाइजरी, दारुल उलूम फरंगी महल से जारी हुई एडवाइजरी, सड़कों पर मुसलमान नहीं पढ़ेंगे नमाज़-फरंगी महल, प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी नहीं करेंगे मुसलमान-फरंगी, कुर्बानी की वीडियो सोशल मीडिया पर ना डालने की अपील, पब्लिक प्लेस पर कुर्बानी न करने की हुई अपील, बकरीद पर देशभर के मुसलमानों के लिए एडवाइजरी जारी.

लखनऊ-अमूल के बाद पराग ने भी दूध के दामों में इजाफा किया, पराग गोल्ड का एक लीटर का पैकेट अब 68 रुपए में मिलेगा, 66 रुपए के बजाय 68 रुपए में मिलेगा पराग गोल्ड, पराग टोंड मिल्क के लिए अब 56 रुपए देने होंगे, बढ़ी हुई दरें 14 जून की शाम से लागू होंगी.

मेरठ-भाई को न्याय दिलाने मेरठ से आया NSG कमांडो, दबंगों ने NSG कमांडो के भाई पर किया था हमला, धारदार हथियार से हमला कर किया था अधमरा, अस्पताल में मौत-जिंदगी से जूझ रहा घायल भाई, थाना पुलिस ने शिकायत के बाद नहीं की कार्रवाई, थाना रोहटा क्षेत्र के रोहटा गांव का मामला.

कानपुर-कानपुर में 39 अवैध प्लॉटिंग पर KDA का चाबुक, KDA वीसी ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए, गंगा कटरी में KDA कर्मियों की मिलीभगत से था कब्जा, केडीए के लैंड बैंक की जमीन पर थी 39 अवैध प्लाटिंग , तहसील कर्मियों,KDA कर्मचारियों-भूमाफियाओं में हड़कंप, गंगा कटरी के क्योंरा हिंदूपुर बनियापुर में थी जमीनें, लगभग 200 बीघे जमीन पर भूमाफियाओं का था कब्जा.

कानपुर-छत से गिरने से छात्रा की मौत का मामला, मौत के मामले में पुलिस की जांच पर गम्भीर सवाल, फॉरेंसिक की दोबारा जांच करने की मांग , परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी, मृतका की पहचान दीक्षा तिवारी के रूप में हुई है, मृतका अपने दोस्तों के संग छत पर कर रही थीं पार्टी, मृतका ने 2018 में लिया था एमबीबीएस में दाखिला, छत का हिस्सा कमजोर होने से गिरकर मौत- दोस्त, छात्रा के परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा.

दिल्ली-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बड़ा बयान , यूपी पुलिस में आउटसोर्सिंग भर्ती पर विचार – प्रियंका गांधी, सेना के बाद अब पुलिस के साथ खेल का प्रयास- प्रियंका, अग्निपथ स्कीम लाकर सेना को कमजोर किया – प्रियंका, BJP सरकार ने युवाओं का भविष्य कमजोर किया- प्रियंका, हर एक संस्था को कमजोर करने का काम हो रहा- प्रियंका, यूपी पुलिस की तरफ से सफाई समझ से परे है – प्रियंका, प्रदेश के करोड़ों युवा आक्रोशित हैं – प्रियंका गांधी, भाजपा को सामने आकर स्पष्ट जवाब देना चाहिए- प्रियंका.

दिल्ली-दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का बयान, प्रदूषण कम करने के लिए हम प्रयासरत हैं- गोपाल राय, पिछले साल की तुलना में प्रदूषण में 30% कमी- गोपाल, समर एक्शन प्लान को बैठक में फाइनल किया- गोपाल, 15 दिन एंटी डस्ट कैंपेन चलाया जाएगा- गोपाल राय.

दिल्ली-प्रधानमंत्री के प्रमुख सचिव बने रहेंगे पीके मिश्रा, अजीत डोभाल भी एनएसए बने रहेंगे, तीसरी बार एनएसए बनाए गए अजीत डोभाल, मिश्रा और डोभाल की नियुक्ति के आदेश जारी , अमित खरे,तरूण कपूर PMO में सलाहकार बने रहेंगे.

दिल्ली-मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर धर्मेंद्र प्रधान का पलटवार, NEET परीक्षा मामले पर बोले केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, 1563 विद्यार्थियों की परीक्षा दोबारा कराई जाएगी-धर्मेंद्र, नकल विहीन परीक्षा के लिए इसी साल कानून बना - धर्मेंद्र, कोई नेक्सस होगा तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी- धर्मेंद्र प्रधान, कांग्रेस को भारत के विकास में योगदान देना चाहिए- धर्मेंद्र, कांग्रेस ने सिर्फ भ्रम फैलाने की कोशिश की है- धर्मेंद्र प्रधान.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News