Breaking News

मध्य प्रदेश / हॉस्पिटल से चोरी हुआ नर्स का मोबाइल, फोन में महिला के थे अश्लील फोटो, चोर ने उसके फैमिली ग्रुप पर वायरल कर दिए, अब घर में हो रहे झगड़े

हॉस्पिटल से चोरी हुआ नर्स का मोबाइल, फोन में महिला के थे अश्लील फोटो, चोर ने उसके फैमिली ग्रुप पर वायरल कर दिए, अब घर में हो रहे झगड़े
Paliwalwani July 10, 2021 04:46 PM IST

ग्वालियर के एक हॉस्पिटल से नर्स के चोरी हुए मोबाइल ने उसके गृहस्थ जीवन में आग लगा दी है। मोबाइल में नर्स के कुछ अश्लील और आपत्तिजनक फोटो, वीडियो थे, जिसमें स्टाफ का एक अन्य सदस्य दिख रहा है। चोर ने नर्स के फोन से उसके पति को कॉल किया। उसे फोटो की सच्चाई बताई।

इतना ही नहीं उनके फैमिली वाट्सऐप ग्रुप पर यह फोटो वायरल कर दिए। अब नर्स के घर में कोहराम मचा हुआ है। घटना 2 मई से अभी तक की है। नर्स ने महाराजपुरा थाने में शिकायत की है कि उसकी बहुत बदनामी हो रही है। आरोपी ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। संदेह हॉस्पिटल स्टाफ के एक सदस्य पंकज पर है। वह अभी पुलिस के हाथ नहीं आया है।

शहर के आदित्यपुरम निवासी 28 साल की महिला एक निजी हॉस्पिटल में बतौर नर्स पदस्थ है। महिला के परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक उसका मोबाइल चोरी हुआ और रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया। 2 मई को जब नर्स एक पेशेंट को हैंडल कर रही थी तो उसका मोबाइल चोरी हो गया। उसने मोबाइल बहुत तलाश किया, लेकिन नहीं मिला। नर्स के मोबाइल में उसके कुछ फैमिली पिक्चर के अलावा आपत्तिजनक फोटोग्राफ और वीडियो थे। जो मोबाइल चोर के हाथ लग गए।

पति को फोन किया वायरल कर दिए फोटो

  • आरोपी ने पहले नर्स के मोबाइल से ही उसके पति के मोबाइल पर अभी दो दिन पहले कॉल किया। कॉल करने वाले ने बताया कि मोबाइल में उसकी पत्नी के आपत्तिजनक फोटो हैं। वह भी स्टाफ के एक युवक के साथ। वह उन्हें वायरल कर देगा। कुछ ही देर बाद आरोपी ने महिला को मोबाइल से ही उसके फैमिली के वाट्सऐप ग्रुप व जो नंबर दीदी, जीजाजी या बुआ, आदि रिश्तों के नाम से सेव थे। उनको भी भेज दिए।

वायरल फोटो से हुई बदनामी, घर में हो रहा क्लेश

  • जैसे ही फैमिली ग्रुप पर फोटो, वीडियो वायरल हुए तो नर्स की बदनामी होने लगी। उसके पति के पास कई रिश्तेदारों के कॉल आए। जिससे घर में कलेश मचा हुआ है। रिश्ता दांव पर लग गया है। नर्स का कहना है कि यह फोटो एडिट कर डाला गया है। मामले की शिकायत महिला नर्स ने महाराजपुरा थाने में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED NEWS